38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

पानीपत जिला परिषद चेयरपर्सन का आज चुनाव

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत जिला परिषद की 3 महीने से खाली पड़ी चेयरपर्सन को आज चेहरा मिल जाएगा.. आज चेयरपर्सन के चुनाव होंगे.. डीसी डॉ. वीरेंद्र कुमार दहिया ने पानीपत तहसील के नायब तहसीलदार अस्तित्व पराशर को चुनाव कराने की जिम्मेदारी दी है.. चूंकि, अभी सीएम के आदेश पर सभी अफसर सुबह 9 से 11 बजे तक लघु सचिवालय में होने वाले समाधान शिविर में बैठते हैं.. चुनाव आयोग ने चुनाव की वीडियोग्राफी कराने का आदेश दिए हैं..

सीनियर अफसरों के रहते नायब तहसीलदार को चुनाव कराने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट बनाने पर पार्षदों को संशय है.. अगर नायब तहसीलदार से ही चुनाव कराना था तो यह काम 7 जून को भी हो सकता था.. तब यह कहकर चुनाव को टाल दिया गया था कि डीसी और एडीसी दोनों छुट्टी पर हैं.. उस दिन तो डीसी और एडीसी को छोड़कर सभी अन्य बड़े अधिकारी लघु सचिवालय में ही थे.. फिर भी चुनाव नहीं कराया गया.. उपप्रधान सुरेश आर्य मलिक ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि भाजपा के राजनीतिक खेल में अफसर शामिल न होकर चुनाव कराएंगे। अगर कोई गड़बड़ी की गई तो फिर हाईकोर्ट जाएंगे..

*काजल देशवाल का चेयरपर्सन बना तय*

अगर जिला प्रशासन चुनाव करता है तो काजलदेवाल ही चेयरपर्सन होगी.. 17 पार्षदों मे 13 पार्षदों का उनका समर्थन है बैठक के लिए 12 पार्षदों की जरूरत है.. इससे कम सदस्य पहुंचे तो चुनाव रद्द हो जाएगा..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- जूस की दुकान से नकदी चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 9 हजार रूपये बरामद

Voice of Panipat

PANIPAT:- सुहागरात पर दूल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा, सभी रह गए दंग

Voice of Panipat

Hypertension की समस्या को गंभीर बना सकते हैं ये Food items

Voice of Panipat