10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat PANIPAT NEWS

शराब फैक्ट्री के प्रोड्कशन मैनेजर पर हुए हमले का पर्दाफाश, 7 आरोपी काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया समालखा स्थित शराब फैक्टरी (हरियाणा आर्गेनिक्स) के प्रोडक्शन मैनेजर पंकज निवासी भौरा खुर्द मुज्जफरनगर यूपी हाल ऑफिसर कॉलोनी समालखा ने उसके उपर हुए हमलें बारे थाना समालखा में शिकायत देकर बताया था की वह 20 नवम्बर की देर शाम करीब 9 बजै ड्यूटी पूरी होने पर दोस्त हासिम के साथ बाइक पर सवार होकर कमरे पर जा रहा था। चुलकाना पुल पर पहुंचे तो तभी बाइक के सामने चार अज्ञात लड़के आए और लात घुसे व डडें से मारपीट शुरू कर दी। तभी सामने से आ रही पुलिस की गाड़ी को देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस दौरान उसकी सोने की चेन गुम हो गई। पंकज की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत थाना समालखा में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई थी।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया पुलिस अधीक्षक (SP) शशांक कुमार सावन जी के संज्ञान में यह मामला आते ही उन्होने मामले की जांच व आरोपितों को जल्द से जल्द पकड़ने की जिम्मेवारी सीआईए-थ्री पुलिस टीम को सौपी थी। सीआईए-थ्री पुलिस टीम विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन करते हुए आरोपितों की धरपकड के लिये पर्यासरत थी। मंगलवार सांय सीआईए-थ्री पुलिस टीम को आरोपितों के समालखा चुलकाना रोड पर वार्ड-15 में एक मकान में छुपे होने बारे गुप्त सूचना मिली। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश दे सभी आरोपितों को काबू करने में कामयाबी हासिल की। पकड़े गए आरोपितों की पहचान अमन पुत्र कवर सिंह निवासी किवाना, भूरा पुत्र जाकिर निवासी हथवाला, सुरेन्द्र पुत्र राजकुमार निवासी प्रितमपुरा समालखा, गौरव पुत्र राकेश निवासी हथवाला, उदयवीर पुत्र यशपाल निवासी सुकरताल सहारनपुर यूपी हाल कृष्णा कालोनी समालखा व मनीष पुत्र कर्मबीर निवासी मतरौली पानीपत के रूप में हुई।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया पुलिस पुछताछ में आरोपितो से खुलासा हुआ की आरोपित अमन निवासी किवाना समालखा शराब फैक्टरी में काम करता है। अमन काम में लावरवाही करता था तो प्रोडक्शन मैनेजर पंकज उसको टोक देता था। अमन मन ही मन इसकी खुंदक रखने लगा और मौका मिलते ही साथियों के साथ मिलकर 20 नवम्बर की देर शाम प्रोडक्शन मैनेजर पंकज का चुलकाना पुल पर रास्ता रोक लात, घुसे व डडें से मारपीट कर मौके से फरार हो गए। आरोपितो के कब्जे से वारदात में प्रयोग किये 3 डंडे, 3 मोबाइल, 2 बाइक व झपटी गई एक सोने की चेन बरामद कर गिरफ्तार 7 आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्याययिक हिरासत जेल भेजा गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लॉकडाउन का पालन न करने पर 3 गिरफ्तार, 128 के काटे बिना मास्क के चालान

Voice of Panipat

मकड़ौली टोल पर किसानों की महापंचायत, पानीपत के डाहर पर रोके वाहन

Voice of Panipat

शुगर मिल से 24 लाख की सैकड़ों क्विंटल चीनी गायब, विभाग में हड़कंप

Voice of Panipat