38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT मे गाड़ियों के शीशे तोड़कर सामान चोरी करने वाले गिरोह का एक ओर आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत, शहर के सेठी चौक पर रात के समय गाड़ियों के शीशे तोड़कर सामान चोरी करने वाले गिरोह के और एक आरोपी भारत पुत्र सुरजभान निवासी खेल बाजार को थाना किला पुलिस ने मंगलवार को कलंदर चौक से गिरफ्तार किया। उक्त मामले में एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गत दिनों गिरफ्तार किया जा चुका है।

थाना किला प्रभारी इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि गत दिनों थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत दो स्थानों पर रात के समय गली में खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी होने बारे पीड़ितों ने थाना किला में शिकायत देकर अलग-अलग दो मुकदमें दर्ज करवाएं थे। पुलिस टीम ने आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद फुटेज के आधार पर आरोपियों की जानकारी जुटाकर गत दिनों गिरोह के आरोपी विशाल पुत्र मनोज निवासी विकाश नगर हाल किरायेदार सेठी चौक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपने साथी आरोपी रवि निवासी मैन बाजार, भारत निवासी खेल बाजार, साहिल निवासी सैठी चौक व एक नाबालिग साथी आरोपी के साथ मिलकर कारों के शीशे तोड़कर चोरी करने की दोनों वारदातों को अजाम देने बारे स्वीकारा था।

इंस्पेक्टर विजय ने बताया की मामले में आरोपी विशाल, रवि व नाबालिंग आरोपी की गिरफ्तारी के बाद वारदात में शामिल फरार आरोपी भारत व साहिल की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम उनके संभावित ठीकानों पर दंबिश दे रही थी। पुलिस टीम ने मंगलवार को मिली गुप्त सूचना पर दंबिश देकर फरार आरोपी भारत पुत्र सुरजभान निवासी खेल बाजार को कलंदर चौक से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। पूछताछ में आरोपी ने वारदात में पहले गिरफ्तार हो चुके उसके उक्त साथी आरोपियों सहित साथी साहिल के साथ मिलकर गाड़ियों के शीशे तोड़कर सामान चोरी करने की उक्त वादातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

गहनता से पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने आरोपी भारत को मंगलवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसकी बेल हो गई।

यह था मामला

थाना किला में खेल बाजार कॉलोनी निवासी संदीप पुत्र प्रवीन ने शिकायत देकर बताया था कि 1 मई की रात उसने अपनी स्वीफट डिजायर कार सैठी चौक गली में खड़ी की थी। सुबह आकर देखा तो उसकी गाड़ी सहित चार अन्य गाड़ियों के शीशे टूटे मिले। गली में लगी सीसीटीवी फुटेज को चौक किया तो देर रात 4/5 अज्ञात युवक गाड़ियों के शीशे तोड़ते हुए दिखाई दे रहे है। अज्ञात आरोपियों ने चोरी करने की नियत से गाड़ियों के शीशे तोड़ है। इसी प्रकार अमर भवन चौक निवासी आकाश पुत्र सरेंद्र ने शिकायत देकर बताया था कि 1 मई की रात उसने अपनी होंडा ब्रियो कार घर के बाहर गली में खड़ी की थी। सुबह उठकर देखा तो कार की डिग्गी का शीशा टूटा हुआ था। सामान चौक किया तो उसमें रखे 10 हजार रूपए, कपड़े व बैग नही मिला। अज्ञात चोर रात के समय गाड़ी का शीशा तोड़कर उक्त सामाना चोरी कर ले गए। आकाश व संदीप की शिकायत पर थाना किला में दो अलग- अलग मुकदमें दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:- काफी दिन से बीमार चल रही थी महिला, खा ली गलत दवा, हो गई…

Voice of Panipat

किसानों को इस योजना के तहत मिलेंगे सालाना इतने रूपये, इस तरह से करें आवेदन

Voice of Panipat

PANIPAT: जानलेवा हमला व जान से मारने की धमकी देने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat