25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeIndia CrimesLatest NewsPanipat Crime

पानीपत में ई रिक्शा में बैठी महिला से पर्स झपटने वाले 2 गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना किला पुलिस ने बबैल रोड पर छोटू राम चौक के नजदीक ई रिक्शा में जा रही महिला से पर्स झपटने वाले दो आरोपियों को राजीव कॉलोनी में नाला पुलिया के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान अंकित उर्फ अक्की निवासी महादेव कॉलोनी व गौरव उर्फ काला निवासी भावना चौक के रूप में हुई।

थाना किला प्रभारी सब इंस्पेक्टर महाबीर ने बताया कि उनकी टीम को शुक्रवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की राजीव कॉलोनी में नाला पुलिया के पास संदिग्ध किस्म के दो युवक एक बाइक पर सवार होकर घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान अंकित उर्फ अक्की पुत्र हरिओम निवासी महादेव कॉलोनी व गौरव उर्फ काला निवासी भावना चौक के रूप में बताई।
गहनता से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने मिलकर उक्त बाइक पर सवार होकर 22 फरवरी को बबैल रोड पर छोटू राम चौक के पास ई रिक्शा में जा रही एक महिला के हाथ से झपटा मारकर पर्स छीनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पर्स छीनने की उक्त वारदात बारे थाना किला में प्रीती पत्नी संदीप निवासी राजाखेड़ी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

थाना किला पुलिस को दी शिकायत में प्रीती ने बताया था कि वह 22 फरवरी को बाद दोपहर करीब साढ़े 3 बजे अपनी पड़ोसन अर्चना के साथ ई रिक्शा में बैठकर बच्चे को दवाई दिलवाने के लिए पानीपत जा रही थी। बबैल रोड पर छोटूराम चौक के नजदीक पहुंचने पर ई रिक्शा की गति थोड़ी धीमी हो गई। तभी पीछे से दो अज्ञात युवक एक बाइक पर सवार होकर आए और झपटा मारकर उसके हाथ से पर्स छीनकर ले गए। पर्स में मोबाइल फोन व 700 रूपये थे। शिकायत पर थाना किला में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

सब इंस्पेक्टर महाबीर ने बताया की पूछताछ में आरोपियों ने बताया वह दोनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों आरोपियों ने मिलकर झपटमारी की उक्त वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से झपटा गया मोबाइल फोन व 700 रूपये बरामद कर पूछताछ के बाद शनिवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT पुलिस की बड़ी कामयाबी, 3 घंटे मे ढूंढ निकाले एक ही परिवार के गुमशुदा 4 बच्चो को

Voice of Panipat

हरियाणा में स्कूल वाहनों की होगी फिटनेस जांच

Voice of Panipat

चंडीगढ़ में वाहनों की बदल गई Speed Limit, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat