32.6 C
Panipat
May 18, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime

मां की हुई मौत तो पड़ोसी ने उठाया फायदा, 13 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के पंचकूला जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें मां का साथ छूटते ही बेटी की इज्जत तार-तार हो गई। 13 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, जो अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

मिली जानकारी के अनुसार, करीब 10 दिन पहले पीड़ित बच्ची की मां की मृत्यु हुई थी। बच्ची के पिता डयूटी पर चले जाते थे और वह अपनी छोटी बहन के साथ घर पर रहती थी। इसी मौके का आरोपी पड़ोसी ने फायदा उठाया। शादीशुदा पड़ोसी बच्ची को बहलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी कि वह अगर इसके विषय में किसी को बताएगी तो जान से मार देगा। कुछ दिन बच्ची चुप रही, लेकिन पूछने पर उसने अपने पिता को सारी आपबीती बताई। फिर पिता ने महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

शिकायत मिलते ही पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची, लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था। जांच अधिकारी रीता ने बताया कि बच्ची के मेडिकल टेस्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है, लेकिन उसे इसकी भनक लग गई और वह फरार हो गया। पुलिस जल्दी ही से गिरफ्तार कर लेगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत की हैंडलूम मार्किट में एक साथ टूटे तीन दुकानों के ताले

Voice of Panipat

पढ़िए वो गुमनाम चिट्ठी, जिसने खत्म किया राम रहीम का साम्राज्य, चिट्ठी मे था बड़ा खुलासा

Voice of Panipat

रोहिणी कोर्ट बम विस्फोट में पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat