38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPANIPAT NEWS

2 महीने की गर्भवती मिली 12 साल की बच्ची, ईलाज के दौरान हुआ खुलासा, पढ़िए

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- करनाल मे हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है..जहा महज 12 साल की बच्ची गर्भवती पाई गई. वही कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज की टीम के सामने जब ऐसी बच्ची आई तो उसने पुलिस व चाइल्ड वेलफेयर को सूचित किया. फिलहाल बच्ची सहमी हुई है. इस जानकारी के बाद से मां के पांव तले से जमीन खिसक गई. वहीं पुलिस की टीम जांच कर रही है.

एएसआई सरिता ने बताया कि सूचना मिली कि 12 साल की बच्ची गर्भवती है जब वो सूचना के बाद पहुंची तो उसे अल्ट्रासाउंड के लिए ले जाया गया जहां पता चला कि उसके पेट में करीब 2 महीने का गर्भ है बच्ची को कुछ भी याद नहीं है, कब क्या हुआ उसकी मां भी सहमी हुई है केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी. एएसआई ने कहा कि ये बड़ी शर्मिंदगी की बात है छोटी-सी बच्ची के साथ इतना बड़ा हादसा हो गया बड़ा दुर्भाग्य है कि समाज में ऐसे भी लोग हैं जो छोटी बच्चियाें तक को नहीं छोड़ते. हमारे देश में ऐसे लोगों को सबक सिखाने की जरूरत है. वहीं पुलिस ने चाइल्ड वेलफेयर की टीम भी बुलाई.फिलहाल बच्ची और उसकी मां के बयान लिए जाएंगे जिसके बाद दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वहीं अस्पताल में इलाज करवाने पहुंची एक महिला ने बताया कि 12 साल की बेटी के साथ गलत हुआ है उसको कुछ नहीं पता उसके साथ क्या हुआ. ऐसा करने वाले अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए उसे फांसी की सजा होनी चाहिए ताकि समाज में ऐसे दरिंदे पनप न पाएं|

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कर्मचारी की रिटायरमेंट पार्टी में हुई मारपीट, शराब के नशे में रोडवेज के SI से की मारपीट

Voice of Panipat

किसानो के उठते ही देना होगा टोल टैक्स, टोल टैक्स की दर में होगी बढ़तोरी

Voice of Panipat

हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह की आज कोर्ट में पेशी

Voice of Panipat