26 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

रेप केस में डॉक्टर से समझौता करने को मांगे 50 लाख, 2 लाख रुपये लेती युवती गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- शाहाबाद थाना के अंतर्गत पुलिस ने चंडीगढ़ की महिला डॉक्टर की शिकायत पर शाहाबाद निवासी युवती पर उसके पति को ब्लैकमेल करने व उससे व उसके पति से 50 लाख रुपए की डिमांड करने का मामला दर्ज किया है…थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर युवती को शिकायतकर्ता महिला के पति से दो लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

बता दें कि चंडीगढ़ की डॉक्टर महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि शाहाबाद की एक युवती उसके पति के अस्पताल में स्टॉफ सदस्य थी. उस युवती ने बातों से गुमराह कर उसके पति की सहानुभुति ले ली और बाद में अपनी इच्छा से शारीरिक सम्बंध भी बना लिए. बाद में यह युवती उसके पति को ब्लैकमेल करने लगी.

झूठा रेप केस दर्ज कराया और करने लगी ब्लैकमेल

यही नहीं बाद में इस युवती ने उसके पति के खिलाफ शाहाबाद थाना में झूठा बलात्कार का मामला भी दर्ज करवाया. शिकायतकर्ता ने कहा कि बाद में बलात्कार के मामले में समझौता करने के लिए युवती ने 50 लाख की डिमांड की. इसी तरह युवती अलग-अलग तरह से डिमांड करती रही. डॊक्टर की शिकायतकर्ता पत्नी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि ब्लैकमेल करने वाली युवती ने उसके पति को 5 लाख रुपए के साथ बुलाया है और अगर पुलिस मौके पर रेड मारती है तो युवती को रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा सकता है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने की आत्महत्या, पत्नी के साथ चल रहा विवाद.

Voice of Panipat

पानी विवाद पर मंत्री अनिल विज का पलटवार, कहा- केजरीवाल ने झूठ बोलने में PHD की हैं

Voice of Panipat

दिग्विजय चौटाला ने पत्रकार मंदीप पुनिया की गिरफ्तारी पर किया ट्वीट, लिखा सिर्फ….

Voice of Panipat