33.2 C
Panipat
October 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

Haryana:- नए CM का शपथ ग्रहण समारोह, ट्रैफिक रूट को किया गया डायवर्ट

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में जिला पंचकूला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर राज्य पुलिस की ओर से आमजन की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 17 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम के चलते आमजन के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला के चारों तरफ से रूट पूर्ण रूप से दोनों तरफ से बंद रहेगा। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बेला विस्टा/शहीद मेजर संदीप सांखला चौंक (बाई तरफ) हैफेड चौक सेक्टर 4-5 ट्रैफिक लाइट – तवा चौंक / शहीद उधम सिंह चौक सेक्टर 9-10 ट्रैफिक लाइट सेक्टर 8-9 ट्रैफिक लाईट-शक्ति भवन चौक/गीता चौंक तक दोनों तरफ से 16 व 17 अक्टूबर, 2024 को सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक बंद रहेगें। इस रूट पर ट्रैफिक को लेकर हर प्रकार की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा। इस संबंध में आमजन से अपील है कि वे इन ट्रैफिक रूट को छोड़कर अन्य वैकल्पिक रास्तों का उपयोग करें।

*मीडियाकर्मियों के लिए विशेष प्रबंध*

मीडिया के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला में मीडियाकर्मियों के लिए भी अलग से पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इस सबंध में बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौंक) – पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट-क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न – वाटर ट्यूबवेल के साथ तहिति होटल के सामने पहले नंबर की पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी गई है। यातायात प्रबंधन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर वरिष्ठ आईएएस/आईपीएस अधिकारियों की सुविधा के लिए वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की है। इसके लिए बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट-क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न वाटर ट्यूबवेल के साथ तहिति होटल के सामने दूसरे नंबर की बनी पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क किया जाएगा। इसी प्रकार विधायक/सांसदों व अति गणमाननीय व्यक्तियों की सुविधा के लिए भी बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट- क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न सामने पंजाब नेशनल बैंक पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी है।

कि सभी इंडस्ट्रीयलिस्ट बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे- ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्राउंड से दाई तरफ टर्न- सीधा दाई तरफ से होते हुए सामने दा काव (The Cove) के सामने पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करेंगें। इसके अलावा, सभी सिविल प्रशासन व पुलिस कर्मचारी, जो अपनी ड्यूटी पर तैनात होंगे, वे सभी कर्मचारीगण बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्राउंड से बाई तरफ टर्न बाई तरफ इन्द्रधनुष सेक्टर 5 पंचकूला की पार्किंग में वाहनों को पार्क करेंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दोस्तो में रौब दिखाने के लिए रखता था देसी पिस्तौल, अवैध देसी पिस्तौल सहित युवक काबू

Voice of Panipat

कर्ज चुकाने पर भी लेनदार आए दिए कर रहे थे परेशान, खाया जहर

Voice of Panipat

HARYANA मे पुलिसवाली रिश्वत लेते गिरफ्तार, इस मामले मे मांगी थी रिश्वत

Voice of Panipat