23.4 C
Panipat
April 30, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat Crime

पुरानी रंजिश के चलते वकील पर की फायरिंग, युवक के खिलाफ केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला रोहतक का है जहां पर वकील की जान लेने का प्रयास किया गया है। जानकारी के अनुसार रात भतीजे के कुआं पूजन में गए रोहतक जिला कोर्ट के वकील पर एक युवक ने फायरिंग कर दी। पुरानी रंजिश के चलते की गई फायरिंग की गई लेकिन गनीमत रही कि वकील बाल-बाल बच गया। सदर थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक शीतल नगर निवासी तिलक राज ने शिकायत दी है।

जिसमें बताया कि वह मूल रूप से समर गोपालपुर गांव का रहने वाले हैं। साथ ही रोहतक कोर्ट में वकालत करते हैं। बुधवार को उनके ताऊ के लड़के सोमबीर और सोनू के घर नवजात शिशु के जन्म पर कुआं पूजन कार्यक्रम था। वे भी गांव में गए हुए थे। कार्यक्रम में दिल्ली से कर्ण उर्फ कुक्कू भी आया हुआ था।

कर्ण के परिवार के साथ उनके परिवार का पुराना मनमुटाव चल रहा है। रात में बजे जब कार्यक्रम खत्म होने के बाद वकील बाइक पर रोहतक आने लगे तो रास्ते में कर्ण ने आवाज देकर रोक लिया। कर्ण ने चार फायर किए, लेकिन वे बाल-बाल बच गए। वकील ने गली में भागकर जान बचाई, तभी चाचा श्रीभगवान आ गए। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। लिखित में मामले की शिकायत सदर थाने में दी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वीरवार को हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

करोना का असर जेलों में बंद कैदियों पर भी,सरकार ने परिवार से मुलाकात पर लगाया बैन

Voice of Panipat

यात्रियों की सुविधा के लिए भारतीय रेलवे चलाएगी 12 स्पेशल ट्रेन

Voice of Panipat

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मारने के लिए 1 साल तक की प्लानिंग, फिर दिया वारदात को अंजाम, ऐसे हुआ खुलासा

Voice of Panipat