36.1 C
Panipat
July 12, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

मालिक की बहन से लड़ा रहा था इश्क, अब मिला शव, 4 के खिलाफ केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हिसार का है जहां पर उकलाना के बुढाखेड़ा गांव के खेतों में एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान फतेहाबाद के सनियाना वासी विकास के रूप में हुई है। मृतक विकास का अपने मालिक उग्रसैन के खेतों में कपास की फसल से शव मिला है।

आरोप है कि विकास उर्फ विक्की उग्रसैन के पास मुनीमी का काम करता था और उसका मालिक की चचेरी बहन के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी के कारण विकास की हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के बड़े भाई विक्रांत उर्फ विक्की के बयान के आधार पर उग्रसैन, उसके भाई बंशी व राधेश्याम व भतीजे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कुछ दिनों से अपने घर से गायब था। पुलिस को विकास के शव के पास से एक प्लास्टिक की शीशी में सल्फास का घोल, जेब मे सल्फास का बन्द पैकट, कुछ पैसे, एक छोटा चाकू, एक माचिस की डिब्बी, तीन टिकट व राजु का आधार कार्ड मिला है। राजु का मोबाईल उसके पास नही मिला है। विक्रांत ने बताया कि उसका छोटा भाई विकास अविवाहित था और पिछले पांच-छह साल से उग्रसैन की दुकान पर मुनीमी का काम करता था। इसी दौरान उसका उग्रसैन की भतीजी रितू के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था और दोनों शादी करने के लिए भी तैयार थे, लेकिन उग्रसैन व उसके भाई इसके सख्त खिलाफ थे। विक्रांत के अनुसार इनकी तरफ से विकास को लगातार धमकियां दी जा रही थी जिसके डर के कारण विकास ने करीबन डेढ़ साल पहले मुनीम का काम भी छोड़ दिया था।

विक्रांत के अनुसार 13 अक्टूबर को कुछ हथियारबंद लोग उनके घर भी आए थे और विकास को परिवार समेत खत्म करने की धमकी देकर गए थे। उस दिन के बाद से विकास घर नहीं आया था। इसके बाद 18 अक्टूबर को उनकी आपस में एक पंचायत भी हुई थी जिसमें रितू के परिवारवालों ने कहा था कि विकास के फोन में रितू की कुछ तस्वीरें हैं वो डिलीट करवा देना अन्यथा अंजाम ठीक नहीं होगा। विक्रांत ने विकास के घर आने पर फोटो व वीडियो डिलीट करवाने की बात भी कही थी। इसके बाद बुधवार शाम को उनके पास फोन आया कि विकास का शव उग्रसैन के खेतों में कपास की फसल में पड़ा हुआ है। जब परिवार ने आकर देखा तो वहां पर विकास का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। विक्रांत के अनुसार उसके भाई की उग्रसैन व उसके भाईयों व भतीजों ने मिलकर हत्या की है और शव को खेतों में फैंक दिया है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- यातायात पुलिस ने छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी देकर किया जागरूक

Voice of Panipat

18.18 ग्राम स्मैक सहित गाड़ी चालक को पुलिस ने कि गिरफ्तार, नाकाबंदी कर की कार्यवाई

Voice of Panipat

HARYANA के 50 किसान उप राष्ट्रपति के साथ करेंगे भोज

Voice of Panipat