25.2 C
Panipat
September 8, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

बर्थडे पार्टी में कोल्डड्रिंक पिलाकर किया युवती को बेहोश, आंख खुली तो लूट चुकी थी अस्मत.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के हिसार जिले में पीजी में रहने वाली 27 साल की लड़की के साथ उसकी दोस्त के दोस्त ने रेप किया। युवती अपनी दोस्त के बर्थडे सेलिब्रेशन में गई थी। वहां उसको कोल्डड्रिंक में नशा देकर बेहोश कर दिया गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जब युवती को होश आया तो उसे अपने साथ हुई घटना के बारे में पता चला। पुलिस ने मामले में आरोपी मुकेश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

युवती ने बताया कि वो मध्यप्रदेश की रहने वाली है और अनाथ है। उसके माता-पिता ने उसे गोद लिया है। वो बीते कई महीनों से हरियाणा में रहकर बॉडी मसाज पार्लर में काम कर रही है। अब वो कुछ दिनों से हिसार में ऑनलाइन मार्केटिंग का काम करती है और पीजी में रहती है। युवती के अनुसार, 28 अगस्त को उसकी दोस्त पूजा का जन्मदिन था। वो उसकी पार्टी में शामिल होने के लिए आइकॉन होटल में गई थी। वहां पर पहले ही पूजा के कई दोस्त मौजूद थे। पार्टी के दौरान उसको पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी गई। कोल्डड्रिंक पीने के बाद वो बेहोश होने लगी। उसी दौरान पूजा का एक दोस्त दिग्विजय उसे कमरे में छोड़ने आया।

पीड़िता के अनुसार, जब उसे होश आया तो वो होटल के रूम में बैड पर थी और उसके साथ बिस्तर में मुकेश नाम का शख्स था। पूछने पर मुकेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर वो वहां से फरार हो गया। जब उसने इस बारे में अपनी दोस्त पूजा को बताया तो उल्टा पूजा ने भी उसी को गलत बता दिया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कार सवार युवक को 4 पेटी बीयर व 3 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब सहित किया काबू

Voice of Panipat

हरियाणा में बनने जा रही है एक और नई जेल, पढ़िए और Share जरूर करें

Voice of Panipat

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ने राज्य स्तरीय समारोह में किया योग

Voice of Panipat