32.9 C
Panipat
April 18, 2024
Voice Of Panipat
CrimeHaryana Crime

हरियाणा के प्रेमी जोड़े को पुलिस ने पकड़ा

वायस ऑफ पानीपत :- हरियाणा के एक प्रेमी जोड़े को बॉर्डर पार करने से ठीक पहले पुलिस ने पकड़ लिया। जानकारी के यह प्रेमी जोड़ा बॉर्डर पार कर नेपाल भागने की फिराक में था। भारत-नेपाल की सोनौली सीमा पर हरियाणा के प्रेमी युगल को एसएसबी जवानों ने पकड़ लिया। पूछताछ के बाद दोनों को हरियाणा पुलिस को सौंप दिया गया।

जांच में पता चला कि हरियाणा के कैथल थाने में युवती के पिता ने 26 मई को शिकायत दर्ज करवाई थी कि कैथल निवासी सूरज उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस को पता चला है कि सूरज डेढ़ वर्ष पूर्व नेपाल के काठमांडू में काम कर चुका था। ऐसे में वह अपनी प्रेमिका को लेकर काठमांडू जाने की फिराक में था।

नेपाल भागने की फिराक में इस प्रेमी युगल को एक रिक्शा चालक ने 21 हजार रुपये में सोनौली बार्डर से नेपाल देश में पहुंचाने के लिए भाड़ा तय किया था। रविवार की रात भारत से नेपाल की सीमा में दाखिल कर रहे थे। इस दौरान गश्त कर रहे एसएसबी जवानों की नजर पड़ी और तीनों को रुकने का इशारा किया, लेकिन मौका देख रिक्शा चालक नेपाल सीमा में भागने में सफल हो गया।

लेकिन एसएसबी टीम प्रेमी युगल को पकड़ लिया। कोतवाल दिनेश तिवारी ने बताया कि आरोपित युवक व उसकी प्रेमिका को हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र, एएसआइ रामपाल व महिला कांस्टेबल पूजा देवी को सौंप दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर अलर्ट, चंडीगढ़ के अस्पतालो मे मास्क पहनना अनिवार्य

Voice of Panipat

बेटे ने पिता को शराब पीने से किया मना, तो पिता ने बेटे पर किया हमला

Voice of Panipat

विदेश भेजने का झांसा दे युवक से 19.25 लाख रूपए की ठगी करने वाले मां- बेटा गिरफ्तार

Voice of Panipat