31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Crime Haryana Panipat Panipat Crime

चोरी की वारदात को अजाम देने वाले तीन आरोपी काबू, चोरी किये दो सिलेंडर व 500 रूपये की नगदी बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)

किरयाने की दुकान मे विगत दिनों चोरी की वारदात को अजाम देने वाले तीन आरोपियो को पुलिस ने काबू कर लिया है…चोरी किये दो सिलेंडर व 500 रूपये की नगदी भी बरामद की है….गिरफतार आरोपियों की पहचान टोनी व अंकित निवासी मुलतान कालोनी उझा रोड़ व मोनू निवासी उग्राखेड़ी पानीपत के रूप मे हुई। तीनो आरोपियों को सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने बुधवार शाम उझा गेट से काबु किया।

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी के कुशल निर्देशानुसार जिला पुलिस द्वारा लॉकडाउन के दौरान लगातार गश्त व नाका बंदी कर लॉकडाउन के नियमो की अवहेलना करने वालों व अपराधिक किस्म की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों पर विशेष नजर रखी जा रही है। बुधवार साय सीआईए-थ्री की एक टीम गश्त के सैक्टर-25 मे मोजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के तीन युवक उझा गेट के पास सिलेंडरों के बटवारे को लेकर झगड़ा कर रहे है जो सिलेंडर चोरी के होने की संभावना है। इस विषेश सूचना के आधार पर टीम ने तुंरत मोके पर दंबिस दे तीनों युवकों को काबु कर पुछताछ की तो उन्होने अपनी पहचान टोनी पुत्र सत्यवान व अंकित पुत्र सुलतान निवासी मुलतान कालोनी उझा रोड़ व तीसरे ने मोनू पुत्र जगपाल निवासी उग्राखेड़ी पानीपत के रूप मे बताई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपियो ने बीती 4/5 मई की रात को उझा रोड़ पर किरयाने की दुकान से दो सिलेंडर, एक पंखा चीनी, चावल व 500 रूपये चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया की चोरी की उपरोक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे जोगी राम निवासी सैक्टर-12 की शिकायत पर भा.द.स की धारा 457,380 के तहत मुकदमा दर्ज है। थाने मे दी शिकायत मे जोगीराम ने बताया था की लॉकडाउन होने के कारण उसने दुकान बंद कर रखी थी। दुकान के सामने फैक्टरी मे रहने वाले मुनीम हरिमोहन ने 5 मई को फोन कर दुकान का ताला टुटा हुआ होने बारे सूचना दी। उसने दुकान पर जाकर देखा तो दुकान से दो सिलेंडर, एक पंखा, एक चीनी का कटटा, एक चावल का कटटा व 500 रूपये की नगदी चोरी हुई मिली। जो अज्ञात चोर दुकान का ताला तोडकर चोरी कर ले गए।

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया की गिरफतार तीनों आरोपियो की निशानदेही पर चोरी के दो सिलेंडर व 500 रूपये की नगदी बरामद कर तीनो आरोपियों को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत भेजा गया

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लाठीचार्ज के विरोध में आज किसानों की महा-पंचायत, चढ़ूनी ने कहा, एक पड़ाव पार.

Voice of Panipat

PM मोदी ने पंजाब दौरे के समय सुरक्षा में हुई चूक को राष्ट्रपति कोविंद के सामने किया जाहिर

Voice of Panipat

पिता ही निकला बेटी से दुष्कर्म करने का आरोपित, ऐसे हुआ खुलासा

Voice of Panipat