31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat Crime

क्या आपकी बाईक हुई है चोरी, तो पढ़िए ये खबर, 11 बाइक चोरो से बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत के एसपी शशांक कुमार सावन के कुशल निर्देशन मे कार्रवाई करते हुए सीआईए-टू पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है…बता दे कि अन्तरराज्यीय बाईक चोर गिरोह के दो सदस्य को काबू कर उनसे चोरी की गई 11 बाईक बरामद की गई है…आरोपित साहिल उर्फ चौटाला नशे की लत व शौंक पुरे करने के लिए पैसों की जरुरत पड़ने पर बाइक चोरी कर रविन्द्र को 5/6 हजार रुपये मे चोरीशुदा बाइक को बेच देता था । सीआईए-टू पुलिस ने दोनों आरोपितो को काबू किया ।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर विरेन्द्र सिंह ने बताया बुधवार को सीआईए-टू पुलिस की एक टीम चौटाला रोड़ पर गउशाला के पास नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों पर विशेष नजर रखे हुए थी । इसी दौरान पुलिस टीम को एक स्प्लैंडर बाइक सवार युवक सिवाह की ओर से आता दिखाई दिया । युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर बाइक को वापिस मोड़ भगाने का प्रयास करने लगा तो टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर नामपता पुछा तो उसने अपनी पहचान साहिल उर्फ चौटाला पुत्र राजेश निवासी कुराड़ पानीपत के रुप मे बताई । बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा । गहनता से पुछताछ की गई तो आरोपित युवक ने उक्त बाईक को गत फरवरी मे सनोली रोड़ पर आर.एम आन्नद अस्पताल के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा । सख्ती से पुछताछ करने पर आरोपित ने जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र से 10 अन्य बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारते हुए चोरीशुदा सभी बाइक को यूपी मे ले जाकर रविन्द्र पुत्र राजकुमार निवासी राजपूर गढी जिला मुजफर नगर को 5/6 हजार रुपये प्रति बाइक बेचने बारे स्वीकारा । रविन्द्र शामली क्षेत्र के ऐलम मे बाइक मैकेनिक की दूकान चलाता है ।

इंस्पेक्टर विरेन्द्र ने आगे जानकारी देते हुए बताया सीआईए-टू पुलिस ने साहिल उर्फ चौटाला को साथ लेकर रविन्द्र के ठिकानो पर दंबिश देते हुए आरोपित रविन्द्र को यूपी के जिला शामली ऐलम बस अड्डा से काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित की निशानदेही पर चोरीशुदा 10 बाइक उसकी दूकान से बरामद की ।  आरोपित चोरीशुदा बाईक का स्पेयर पार्ट निकालकर अन्य बाइक मे डालकर मुनाफा कमाता था ।

चोरीशुदा 11 बाइक बरामद कर गिरफ्तार दोनो आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

  • बाइक चोरी की निम्न वारदातो का खुलासा व चोरीशुदा बाइक बरामद :-

1.  आरोपित साहिल ने फरवरी मे सनोली रोड़ पर आर.एम आनंद अस्पताल के बाहर से सलाम निवासी देशराज कालोनी की स्प्लैंडर बाईक चोरी की । सलमान की शिकायत पर बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला मे मुकदमा दर्ज है । (चोरीशुदा बाइक बरामद )

2.  आरोपित साहिल ने फरवरी मे सनोली रोड़ पर उग्राखेड़ी मोड़ पर स्थित शराब ठेके के पास से अक्षय निवासी शिवनगर पानीपत की स्प्लैंडर बाइक चोरी की । अक्षय की शिकायक पर बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे मुकदमा दर्ज है । (चोरीशुदा बाईक बरामद ) ।

3.  आरोपित साहिल ने फरवरी मे छोटू राम चौंक के पास पीर वाली गली मे एक दूकान के सामने से उमेश निवासी न्यू दलबीर नगर पानीपत की स्प्लैंडर बाइक चोरी की । उमेश की शिकायक पर बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला मे मुकदमा दर्ज है । (चोरीशुदा बाईक बरामद ) ।

4.  आरोपित साहिल ने मई मे सनोली रोड़ पर हरियाणा ग्रामीण बैंक के बाहर से विजय पाल निवासी शांति कालोनी पानीपत की स्प्लैंडर बाइक चोरी की । विजय पाल की शिकायत पर थाना चांदनी बाग मे उक्त बाइक चोरी की वारदात बारे मुकदमा दर्ज है । (चोरीशुदा बाईक बामद)

5.  आरोपित साहिल ने मई मे भीम गौडा चौंक के पास से गौरव निवासी सैनी कालोनी पानीपत की स्प्लैंडर बाइक चोरी की । गौरव की शिकायत पर थाना किला मे उक्त बाइक चोरी की वारदात बारे मुकदमा दर्ज है । (चोरीशुदा बाईक बामद)

6.  आरोपित साहिल ने अप्रैल मे भारत नगर मे अनिल निवासी उंटला की स्प्लैंडर बाइक चोरी की । अनिल की शिकायत पर थाना किला मे उक्त बाइक चोरी की वारदात बारे मुकदमा दर्ज है । (चोरीशुदा बाईक बामद)

7.  आरोपित साहिल ने मई मे सनोली खुर्द मे घर के बाहर से महेश निवासी सनोली खुर्द की स्प्लैंडर बाइक चोरी की । महेश की शिकायत पर थाना सनोली मे उक्त बाइक चोरी की वारदात बारे मुकदमा दर्ज है । (चोरीशुदा बाईक बामद)

आरोपित ने 4 बाइकों को नशे की हालत मे विभिन्न स्थानो से चोरी किया था । मालिक की पहचान न होने पर चोरीशुदा उक्त बाइक को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस मे लिया गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गृहमंत्री विज ने अफसराें से ट्वीट कर कहा – बंद करें डर्टी गेम, मैं और CM अच्छे दोस्त

Voice of Panipat

सीएम मनोहर लाल की रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, मेदांता में चल रहा हैं इलाज

Voice of Panipat

इन राज्यों में 2.30 के बाद खुले रहेंगे बैंक

Voice of Panipat