38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest News

सड़क पर उतारा आशिक का भूत, दो छात्राओं ने सरेआम बरसाए थप्पड़ और सैंडल

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- गोहाना में दो छात्राओं ने एक सिरफिरे युवक का भूत उतार दिया। युवक कई दिन से पीछा करके छात्राओं को परेशान कर रहा था। छात्राओं ने गोहाना बस स्टैंड पर युवक की धुनाई कर दी। एक छात्रा ने युवक को 12-13 बार थप्पड़ मारे तो दूसरी छात्रा ने 12 बार सैंडल मार कर उसका भूत उतारा। प्रत्यक्षदर्शियों में किसी एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में वीडियो बना कर वायरल कर दिया। मामला थाना तक पहुंच गया, लेकिन छात्राओं ने कार्रवाई करने से मना कर दिया।

क्षेत्र के किसी गांव की दो छात्राएं गोहाना के एक निजी संस्थान में पढ़ती हैं। उनको कई दिन से एक युवक पीछा करके परेशान कर रहा था। युवक अपनी आदत से बाज नहीं आया तो छात्राओं ने इस बारे में अपने स्वजन और जानकारों को बताया। मंगलवार सुबह छात्राएं पढऩे के लिए घर से निकली। छात्राओं के साथ उनके दो जानकार व्यक्ति थे। छात्राएं सुबह करीब पौने नौ बजे बस स्टैंड पर पहुंची तो वही युवक पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गया। युवक को पता नहीं था कि छात्राओं के साथ उनके दो जानकार भी हैं। छात्राएं जब बस स्टैंड से बाहर जाने लगी तो गेट के निकट बड़ के पेड़ के पास युवक मिला। छात्राओं के साथ आए दो जानकार व्यक्तियों ने युवक को पकड़ लिया। एक व्यक्ति ने युवक का पीछे से कमीज का कालर पकड़ा तो दूसरे ने हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों छात्राओं ने युवक की धुनाई शुरू कर दी। एक छात्रा ने युवक पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए जबकि दूसरी छात्रा ने पैर से सैंडल निकाल कर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने मोबाइल में वीडियो बना ली। 14 सेकेंड की विडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक छात्रा ने युवक को 12 से 13 बार थप्पड़ मारे और दूसरी छात्रा ने इतनी की बार सैंडल से उसकी धुनाई की। जिस युवक को पीटा गया उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। बस स्टैंड पर हंगामे की स्थिति बन गई। इसके बाद किसी ने 112 नंबर पर काल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें थाने लेकर गई। वहां दोनों पक्षों की तरफ से कार्रवाई करने से मना कर दिया गया। शहर थाना गोहाना के प्रभारी बदन सिंह ने कहा कि छात्राओं और युवक ने कार्रवाई करने से मना कर दिया है। किसी पक्ष ने शिकायत नहीं दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

22 जनवरी को हरियाणा में नही कटेंगी बिजली

Voice of Panipat

PANIPAT में कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन हुआ अलर्ट, बिना मास्क वालों के कटेंगे चालान

Voice of Panipat

HARYANA के इन 6 जिलों में आज भी होगी बारिश

Voice of Panipat