33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

5 लाख नकद व 3 लाख के जेवर लेकर फरार हुई दुल्हन, पढिए पूरी खबर.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत के गांव डाहर का है। जहां एक दुल्हन शादी के 50 वें दुल्हन पांच लाख रुपये और साढ़े तीन लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गई थी। पति ने मध्यस्था करने वाले एक रिश्तेदार और पत्नी समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

सुरेंद्र निवासी डाहर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके रिश्तेदार सुरेश कादियान वासी बजाना ने उसकी शादी कराने के लिए उसे सतीश वासी घिलौड़ से मिलवाया। इसके बाद बरनाला की सरबजीत कौर ने रणबीर राणा से बात कर उससे 15 हजार रुपये लेकर उसकी शादी पिछले वर्ष 23 अक्टूबर को पूजा से करा दी। वह पूजा के साथ अपने गांव डाहर आ गया। शादी के 50 दिनों में पूजा ने उसका व परिजनों का विश्वास जीत लिया।

इसके बाद 12 दिसंबर को रणबीर राणा व रणबीर राणा की पत्नी उसके घर पूजा के मायके वाले बनकर उसे लेने के लिए आ गए। इस दौरान किसी काम से गांव से बाहर जाने पर उसकी पत्नी पूजा घर में रखे पांच लाख रुपये और साढ़े तीन लाख रुपये के पांच तोले सोने के जेवरात लेकर फरार हो गई। पुलिस ने पीड़ित सुरेंद्र निवासी डाहर की शिकायत पर पत्नी पूजा, रिश्तेदार सुरेश कादियान वासी बजाना, सतीश वासी घिलौड़, संतरेस निवासी करनाल, गीता, सरबजीत कौर वासी बरनाला व रणबीर राणा के खिलाफ धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

आवर्धन नहर में डूबे दो छात्रों के शव हुए बरामद, बुझे दो घरों के इकलौते चिराग

Voice of Panipat

HARYANA में सरकारी कॉलेजों में पढ़ने वाली छात्राओं के लिये अच्छी खबर, पढिए

Voice of Panipat

तेल के भाव में आज भारी बढ़ोतरी, जानिए अपने शहर में पेट्रोल-डीजल का दाम

Voice of Panipat