38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

BIKE चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 7 BIKE बरामद

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सीआईए टू पुलिस की टीम ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को काबू कर आरोपी के कब्जे से चोरी की 7 बाइक बरामद की है। आरोपी की पहचान ऋषिपाल पुत्र सलेकचंद निवासी झांझखेडा शामली यूपी के रूप में हुई। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ आरोपी ने महगे शौक पूरे करने के लिए बाइक चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी पानीपत में विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी कर यूपी ले जाकर गांव में अपने खाली प्लाट में छुपाकर खड़ी कर देता था। आरोपी ऋषिपाल पिछले करीब 2 साल से बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने में सक्रिय था। शुक्रवार को आरोपी बाइक चोरी की अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में यूपी से गांव सनौली की तरफ आ रहा था। पुलिस टीम ने उसे सनौली रोड पर गांव सनौली के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही चोरीशुदा कुल 7 बाइक यूपी में उसके गांव में खाली प्लाट से बरामद कर आरोपी ऋषिपाल को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि शुक्रवार को उनकी टीम को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि संदिग्ध किस्म का एक युवक यूपी से गांव सनौली की तरफ पैदल आ रहा है। आरोपी किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर सनौली रोड पर गांव सनौली के पास से आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान ऋषिपाल पुत्र सलेकचंद निवासी झांझखेडा शामली यूपी के रूप में बताते हुए गत जरवरी में मित्तल मैगा माल के पास से एक स्पलेंडर बाइक चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की वारदात बारे थाना चांदनी बाग में पारस पुत्र गुलशन निवासी गुरू नानक पुरा कच्चा कैंप की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

गहनता से पूछताछ में आरोपी ने जिला में विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी की 6 अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा है। बाइक चोरी की उक्त वारदातों बारे थाना चांदनी बाग व थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में मुकदमें दर्ज है।

*बाइक चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा व चोरीशुदा बाइक बरामद*

1. आरोपी ने 7 जनवरी को मित्तल मैगा माल के पास से पारस निवासी गुरू नानक पुरा कच्चा कैंप की स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना चांदनी बाग में पारश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

2. आरोपी ने 30 सितम्बर को पार्क अस्पताल के बाहर से मोहित निवासी हरि नगर कच्चा काबड़ी फाटक की एचएफ डिलक्स बाइक चोरी की। थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में मोहित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

3. आरोपी ने 21 सितम्बर को पार्क अस्पताल के बाहर से कविंद्र निवासी भापरा समालखा की स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना समालखा में कविंद्र की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

4. आरोपी ने 20 दिसम्बर को मित्तल मैगा माल के पास से संदीप निवासी बबैल की स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना चांदनी बाग में संदीप की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

5. आरोपी ने 21 अगस्त 2021 को सेक्टर 25 में फैक्टरी के बाहर से विकाश निवासी डाडोला की स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना चांदनी बाग में विकाश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

6. आरोपी ने 26 अक्तूबर 2020 को सेक्टर 25 बाइपास पर शराब ठेके के पास से अजय निवासी गुलहरिया देवरिया यूपी हाल किरायेदार उग्राखेड़ी की स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना चांदनी बाग में अजय की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

7. आरोपी ने करीब 4 महिने पहले नशे की हालत में पानीपत से एक एचएफ डिलक्स बाइक चोरी की। आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा उक्त बाइक बरामद कर बाइक के मालिक की पहचान ना होने पर चोरीशुदा बाइक को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लिया गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत:- बाइक पर सवार होकर जा रहे थे 2 दोस्त, सामने से आई बुलेट, हो गई टक्कर, आरोपी मौके से फरार

Voice of Panipat

HARYANA में कुत्ते  के काटने पर मिलेगा मुआवजा

Voice of Panipat

हरियाणा में आज रात अचानक से बदलेगा मौसम, 2 दिन गरज- चमक के साथ होगी बरसात, कई जिलों में यलो अलर्ट

Voice of Panipat