17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News India News

डबल मर्डर का खुलासा: पहले पत्नी को मारा फिर मंगेतर की हत्या कर बेडरूम में ही दफन कर दिया शव

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आपको बता दें कि मामला पंजाब के पटियाला का है जहां पर एक 40 साल के शख्स को पत्नी और मंगेतर दोनों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने दोनों को नाइट्रोजन गैस सुंघाकर मौत की नींद सुलाया था। आरोपी सेवानिवृत भारतीय सेना के कर्नल का बेटा है। इस दरिंदे ने अपनी मंगेतर को मारकर उसकी लाश अपने बेडरूम में ही दफन कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी का नाम नविंदरप्रीतपाल सिंह है। जो एक रिटायर्ड कर्नल का बेटा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की मंगेतर शादी की शॉपिंग के लिए पटियाला गई थी। शाम को देर हुई तो वो घरवालों की मंजूरी से नविंदरप्रीतपाल के घर रुक गई. उसी दौरान नविंदर ने उसे एक इनहेलर दिखाते हुए कहा इस ऑक्सीजन प्रोडक्ट को सूंघने से चेहरा चमक जाएगा और फेस में ग्लो आ जाएगा। फ्यूचर हसबैंड के धोखे का शिकार युवती ने जैसे ही इनहेलर में भरी नाइट्रोजन को सूंघा तो उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद नविंदर ने चुपिन्दर की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं किसी को इस बात की भनक न लगे इसलिए उसने उसके शव को बेडरूम में ही दफना दिया। इसके बाद उसने सभी को फोन करके बताया कि किसी बात को लेकर नाराज हो गई और 14 अक्टूबर की रात ही अपने घर निकल गई थी। मंगेतर के लापता होने की खबर पुलिस तक पहुंची तो लंबी पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपनी पहली पत्नी को भी करीब महीने भर पहले इसी तरह नाइट्रोजन इन्हेलर सुंघाकर मार दिया था। आरोपी नविंदर की शादी 2018 में संगरूर निवासी सुखदीप कौर से हुई थी। आरोपी पति ने जब उसे मौत के घाट उतारा उस दौरान वो प्रेगनेंट थी।

आरोपी नविंदर ने 19 सितंबर को आधी रात में सुखदीप को नाइट्रोजन गैस से भरा इन्हेलर सुंघाकर मार दिया था। पत्नी को मारने के बाद वह उसके घरवालों को यह बात समझाने में कामयाब रहा कि सुखदीप की मौत हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन मंगेतर के मर्डर के बाद हुई पूछताछ में उसने अपनी पत्नी को मारने की बात भी कबूल कर ली है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

महंगा होगा हवाई सफर 16 फीसदी तक बढ़ाया न्यूनतम किराया, एक जून से लागू होंगी नई दरें 

Voice of Panipat

हरियाणा के इस मंत्री ने दिया मोदी मंत्रिमंडल से इस्तीफा, पढ़िए किसको मिल सकती है जिम्मेदारी

Voice of Panipat

पहले देवर ने भाभी का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, फिर कही ये बात, आप भी पढ़कर हो जाएंगे हैरान

Voice of Panipat