28.2 C
Panipat
July 2, 2022
Voice Of Panipat

एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया राकेश ताजपुरिया

Voice of Panipat

वायस ऑफ पानीपत ( कुलवन्त सिंह )  :-दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल सदर्न रेंज ने मुठभेड़ में राकेश ताजपुरिया को गिरफ्तार कर लिया है. राकेश ताजपुरिया पर 50 हजार रुपए का इनाम था. दिल्ली के नरेला इलाके में मंगलवार रात मुठभेड़ में राकेश को गिरफ्तार किया गया है. राकेश ताजपुरिया पर गैंगस्टर गोगी की हत्या के लिए हथियार मुहैया कराने का आरोप है. राकेश, टिल्लू ताजपुरिया का दाहिना हाथ है और गोगी की हत्या में जिन हथियारों का इस्तेमाल किया गया था उसको इसी बदमाश ने सप्लाई किया था. रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र गोगी की हत्या को अंजाम दिया गया था.

पुलिस के अनुसार रोहिणी कोर्ट के अंदर हुए शूटआउट में, जिसमें जितेंद्र गोगी की हत्या हुई थी उस मामले में राकेश ताजपुरिया ने ही हत्या करने आए बदमाशों को हथियार ) मुहैया करवाए थे. यही नहीं जब बदमाश जितेंद्र गोगी को मारने के लिए कोर्ट में गए थे, उस वक्त राकेश ताजपुरिया कोर्ट के बाहर खड़ा हुआ था. कोर्ट के बाहर राकेश हर अपडेट ले रहा था.

टिल्लू गैंग को ऑपरेट कर रहा था राकेश
पुलिस के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया के जेल में बंद होने के बाद से राकेश ताजपुरिया टिल्लू के गैंग को बाहर से ऑपरेट कर रहा था. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार को बीती रात एक सूचना मिली थी कि राकेश ताजपुरिया नरेला इलाके में अपने कुछ साथियों से मिलने के लिए आने वाला है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है.

 पूछताछ में जुटी पुलिस
इसके बाद इंस्पेक्टर शिवकुमार और उनकी टीम ने नरेला इंडस्ट्रियल एरिया के पास ट्रैप लगाया और जब बाइक पर सवार होकर आए राकेश ताजपुरिया को देखा तो उसे रुकने का इशारा किया. लेकिन अपने आप को फंसा देख राकेश ताजपुरिया ने पुलिस पर दो राउंड फायर कर दी. इसके बाद पुलिस को भी मजबूरन फायरिंग करनी पड़ी और और अंत में राकेश को पकड़ लिया गया. सूत्रों के मुताबिक राकेश नरेला इलाके में अपने कुछ साथियों से मिलने आया था और वो जितेंद्र गोगी गैंग के किसी सदस्य को मारने की प्लानिंग रच रहा था. बहरहाल पुलिस अब राकेश से पूछताछ में जुटी हुई है.

TEAM VOICE OF PANIPAT