16.1 C
Panipat
December 4, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Latest News Panipat Panipat Politics

करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया के कार्यालय का स्थानीय लघु सचिवालय में शुभारम्भ

वायस ऑफ पानीपत( देवेंदर शर्मा ) :-    करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया के कार्यालय का वीरवार को स्थानीय लघु सचिवालय में शुभारम्भ किया गया। पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने इस मौके पर फीता काटकर सांसद के कार्यालय का शुभारम्भ किया। इस मौके पर उपायुक्त सुशील सारवान के साथ-साथ सीटीएम राजेश सोनी व सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।
सांसद संजय भाटिया को कार्यालय खोले जाने पर सभी ने बधाई दी और कहा कि सांसद से मिलने के लिए लघु सचिवालय स्थित सभी कार्यालयों का काम आसानी से हो पाएगा। आमजन को इधर-उधर नहीं जाना पड़ेगा। विधायक प्रमोद विज ने सांसद संजय भाटिया को बधाई देते हुए कहा कि सांसद से मिलने वाले लोग और कार्यकर्ताओं को मिलने के लिए लघु सचिवालय में जो कार्यालय बनाया गया है। इसमें आगन्तुकों के लिए बैठने व जलपान की व्यवस्था भी की गई है।


उपायुक्त सुशील सारवान ने सांसद संजय भाटिया को आश्वस्त किया कि उनकी तरफ से लोगों द्वारा दी गई समस्याओं के त्वरित निदान के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को पहले से ही दिशा-निर्देश दिए जा चुके हैं। सभी अधिकारी और कर्मचारी व्यक्तिगत रूचि लेकर लोगों की समस्याओं का निदान करेंगे। सांसद संजय भाटिया ने कहा कि लघु सचिवालय की पांचवीं मंजिल पर जो कार्यालय बनाया गया है, वह आमजन को समर्पित है। यह कार्यालय आम लोगों की समस्याओं को सुनने और उनका निदान करवाने के लिए ही खोला गया है। इस कार्यालय में सांसद स्टाफ की डयूटी भी लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति उनसे उक्त कार्यालय में सम्पर्क कर सकता है। इस मौके पर यज्ञ हवन इत्यादि भी किया गया। सांसद संजय भाटिया ने नारियल फोडक़र कार्यालय में प्रवेश किया।

TEAM VOICE OFPANIPAT

Related posts

इन 14 जिलों में होंगे 10 साल पुराने वाहन बैन, सुप्रीम कोर्ट ने दिये आदेश

Voice of Panipat

राहुल की ट्रैक्टर रैली कल हरियाणा में करेगी प्रवेश, गृहमंत्री बोले-हुड़दंगियों को नहीं आने देंगे

Voice of Panipat

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आई कमी, पढिए रेट लिस्ट

Voice of Panipat