29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Panipat Panipat Crime

4 साल के बच्चे को पुलिस ने 3 घंटे मे किया बरामद, बच्चे का हुआ था अपहरण

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- 4 वर्षीय अपहरण बच्चे को पुलिस ने 3 घंटे के दोरान ही सकुशल बरामद कर आरोपित को किया काबू। आरोपित महेश को उधार के 600 रुपये समय पर नहीं मिले तो आरोपित ने मजहर आलम के चार वर्षीय बेटे को घर से उठा लिया ।

थाना माडल टाउन प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश ने प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार 27 सितम्बर को नजदीक काली माता मदिर पानीपत निवासी किरायेदार मजहर आलम ने उसके चार वर्षीय बच्चे का कमरे से अपहर्ण होने बारे आठ मरला चौंकी पुलिस को शिकायत दी थी । मजहर आलम ने जानकार महेश पर बच्चे का अपहर्ण करने का शक जाहिर किया था । साथ ही मजहर आलम ने महेश के घर का पता ना होने बारे भी बताया था । पुलिस की विभिन्न टीमो ने तुरंत बच्चे को सकुशल बरामद करने व आरोपित की धरपकड़ के लिए क्षेत्र मे विभिन्न स्थानों पर सर्च अभियान चलाकर छानबीन शुरु कर दी । तीन घण्टे की कड़ी मश्कत के दौरान पुलिस टीम ने आरोपित के किराये के कमरे का पता लगाकर आठ मरला मे आरोपित के कमरे पर दंबिश देते हुए अपहर्त बच्चे को सकुशल बरामद कर आरोपित महेश को गिरफ्तार  किया । पुलिस टीम ने गहनता से पुछताछ की तो गिरफ्तार आरोपित महेश से खुलासा हुआ कि उसने महजर आलम को कुछ समय पहले 1200 रुपये उधार दिये थे। महजर आलम ने पुरे पैसे नहीं लौटाये तो उसने बच्चे का अपहर्ण करने की वारदात को अंजाम दिया।

इंस्पेक्टर योगेश ने बताया 4 वर्षीय अपहर्त बच्चे को सकुशल आरोपित के कब्जे से बरामद कर गिरफ्तार आरोपित महेश को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।  सोमवार 27 सितम्बर को मजहर आलम निवासी दुबोलिया बेतिया बिहार हाल किरायेदार काली माता मंदिर पानीपत ने उसके चार वर्षीय बच्चे सादिक के अपहर्ण बारे थाना माडल टाउन की आठ मरला चौंकी पुसिल को शिकायत देकर बताया था कि वह और उसकी पत्नी एक फैक्टरी मे मजदूरी करते है । सोमवार को कमरे पर तीन बच्चों को छोड़कर वह पत्नी के साथ फैक्टरी मे काम पर गया था । दोपहर बाद मकान मालिक ने फोन कर सुचना दी कि उसके बच्चे को कोई अज्ञात व्यक्ति कमरे से उठा कर ले गया। सुचना पाकर वह तुरंत कमरे पर पहुंचे तो 4 वर्षीय मंझला लड़का साहिद कमरे पर नहीं मिला। उसने आस-पास तलाश की तो जानकारी मिली सिर से गंजा व चोटी वाला अज्ञात व्यक्ति बच्चे को उठाकर ले गया है। हुलिये के अनुसार मजहर आलम ने बच्चे के अपहर्ण का शक दोस्त महेश पर किया । महेश से दो महिने पहले उसने 1200 रुपये उधार लिये थे । वह 600 रुपये महेश को लौटा चुका था वहीं हाथ मे चोट लगने के कारण बाकि के 600 रुपये वह समय पर महेश को नहीं दे पाया । इसके लिए महेश ने आज सुबह उसको धमकी भी दी थी कि वह उसका इतना बड़ा नुकसान करेगा कि जिसके बारे मे वह सोच भी नहीं सकता । महेश के घर का पता वह नहीं जानता । आरोपित महेश उसके बच्चे को उठाकर ले गया ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

crime: वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास मिला युवती का शव, नही हुई शिनाख्त

Voice of Panipat

पुलिस ने बाइक सवार नशा तस्कर को 200 ग्राम चरस सहित किया काबू

Voice of Panipat

सड़क हादसे में हुई बैंककर्मी की मौत, अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज

Voice of Panipat