20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- स्कॉर्पियो कार सवार नशा तस्कर गिरफ्तार,शार्टकट तरिके से कमाना चाहता था पैसा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने सनौली नाका पर एक स्कॉर्पियों कार सवार नशा तस्कर को 450 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया। आरोपी चरस को उत्तराखंड से कम कीमत पर खरीदकर लाया था। पुलिस टीम ने नशा स्पलायरों के ठीकानों का पता लगा काबू करने के लिए गिरफ्तार आरोपी नशा तस्कर बलकार निवासी हरिसिंह कॉलोनी को सोमवार को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

एंटी नारकोटिक्स सेल इचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम को रविवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी की एक दिल्ली नंबर काले रंग की स्कॉर्पियों गाड़ी में एक युवक यूपी से सनौली की तरफ आ रहा है। युवक के पास भारी मात्रा में नशीला पदार्थ होने की संभावना है। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए यमुना पुल के नजदीक सनौली  नाका पर नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात काले रंग की एक स्कॉर्पियों गाड़ी यूपी की तरफ से आते हुए दिखाई दी। टीम ने इशारा कर गाड़ी को रूकवाकर ड्राइवर सीट पर बैठे युवक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान बलकार पुत्र प्रेम सिंह निवासी हरिसिंह कॉलोनी के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ सुनील ढूल की मौजूदगी में गाड़ी की तलासी ली तो ड्राइवर सीट के नीचे काले रंग की प्लास्टिक थेली से चरस बरामद हुई। बरामद चरस का वजन करने पर 450 ग्राम पाया गया।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना सनौली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की तो आरोपी ने बताया वह नशा करने का आदी है। अपनी नशे की पूर्ति करने व शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाहत में चरस को उत्तराखंड के उत्तरकाशी में एक युवक से कम कीमत पर खरीद कर लाया था। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बैंक अकाउंट हो सकता है खाली ,पब्लिक प्लेस पर चार्ज ना करें अपना स्मार्टफोन

Voice of Panipat

हरियाणा के 7 जिलों में 15 फरवरी तक इंटरनेट सेवा बंद

Voice of Panipat

पानीपत में 2 बहनों के इकलौते भाई की चली गई जा*न  

Voice of Panipat