46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest News

PANIPAT: 2 किलो 800 ग्राम अफीम सहित कार सवार नशा तस्कर गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में कार्रवाही करते सीआईए थ्री की टीम ने मंगलवार को समालखा में जीटी रोड भोड़वाल माजरी मोड़ पर नाकाबंदी कर कार सवार नशा तस्कर को 2 किलो 800 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। आरोपी नशा तस्कर की पहचान ओमकार पुत्र मोहन लाल निवासी परसोना बरैली यूपी हाल किरायेदार सेक्टर 6 पानीपत के रूप में हुई है। बरामद अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 8 लाख रूपए कीमत बताई जा रही है। आरोपी ओमकार अफीम को मध्य प्रदेश व झारखंड से कम कीमत पर खरीदकर पानीपत व आसपास के क्षेत्र में तस्करी के लिए लेकर आ रहा था। सीआईए थ्री पुलिस की टीम ने आरोपी के मंसूबों को नाकाम करते हुए रास्ते में ही अफीम सहित गिरफ्तार कर लिया।

*नशा तस्करों के खिलाफ पानीपत पुलिस की बड़ी कार्रवाही;*

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा नशा तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत मंलगवार को सीआईए थ्री की टीम गश्त के दौरान समालखा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भोड़वाल माजरी मोड़ के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि ओमकार पुत्र मोहन लाल निवासी परसोना बरैली यूपी हाल किरायेदार सेक्टर 6 पानीपत मादक पदार्थ बेचने का अवैध धंधा करता है। ओमकार सफेद रंग की क्रेटा कार में दिल्ली की तरफ से आ रहा है। जो समालखा होते हुए पानीपत जाएगा। कार में आरोपी के पास भारी मात्रा में मादक पदार्थ होने की संभावना है।

*आरोपी अफीम को मध्य प्रदेश व झारखंड से खरीद कर लाया था*

सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत जीटी रोड भोड़वाल माजरी मोड़ पर नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद सफेद रंग की एक क्रेटा कार दिल्ली की तरफ से आते हुए दिखाई दी। पुलिस टीम ने कार चालक को रूकने का इशारा किया तो चालक कार को नाके से पहले ही रोक एक प्लास्टिक की पन्नी लेकर गांव भोड़वाल माजरी की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए कुछ कदमों पर ही आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान ओमकार पुत्र मोहन लाल निवासी परसोना बरैली यूपी हाल किरायेदार सेक्टर 6 पानीपत के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट की उपस्थिति में आरोपी की प्लास्टिक की पन्नी की तलाशी ली तो भारी मात्रा में अफीम बरामद हुई। बरामद अफीम का वजन करने पर 2 किलो 800 ग्राम पाया गया। बरामद अफीम व कार को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की तो आरोपी ने उक्त अफीम मध्य प्रदेश व झारखंड से कम कीमत पर खरीदकर लाने बारे स्वीकारा। इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि नशा तस्करों के ठीकानों का पता लगा काबू करने व गहनता से पूछताछ करने के लिए पुलिस टीम ने आरोपी ओमकार को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 9 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT के विधायक की गाड़ी में आग लगाने वाला 1आरोपी काबू, इस वजह से लगाई आग

Voice of Panipat

अचानक 30 लोगों से भरी पिकअप गाड़ी का टायर फटने से हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, अन्य घायलों का चल रहा इलाज

Voice of Panipat

वर्ल्ड कप के 4 सेमीफाइनलिस्ट तय

Voice of Panipat