46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana NewsPanipat

नीरज चोपड़ा को 5 दिन में मिले 20000 बधाई संदेश

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा पर बधाई संदेशों की बारिश हो रही है। नीरज के घर भी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वहीं बीते 5 दिनों में पानीपत डाक विभाग को नीरज चोपड़ा के लिए 20 हजार ई-पोस्ट मिली हैं। अब इन संदेशों की फोटो कॉपी निकालकर नीरज के घर पहुंचाई जा रही हैं। ओलिंपिक में देश के लिए अरसे बाद और एथलेटिक्स में 121 साल बाद गोल्ड मेडल जीतने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा 9 अगस्त को भारत आने के बाद अब तक अपने घर नहीं आ सके हैं। सूबेदार नीरज चोपड़ा अपने खुद के माता-पिता से केवल दो मिनट के लिए मिल पाए। भारत सरकार, भारतीय सेना के व अन्य कार्यक्रमों में व्यस्त होने के कारण वह समय नहीं निकाल पा रहे हैं।

जबकि नीरज चोपड़ा के गांव खांडरा में रोजाना लोग बधाई देने पहुंच रहे हैं। ऐसे में जो लोग पर्सनली उन्हें बधाई नहीं दे पा रहे, वह डाक विभाग की ई-पोस्ट के जरिए उन तक अपना बधाई संदेश पहुंचा रहे हैं। पानीपत के मुख्य डाकघर के पोस्टमास्टर नरेश धीमान ने बताया कि बीते 5 दिनों में नीरज चोपड़ा के नाम 20 हजार से अधिक ई-पोस्ट मिले हैं। जबकि इन 5 दिनों में पूरे पानीपत के लिए कुल 125 ई-पोस्ट प्राप्त हुए हैं। सभी ई-पोस्ट, पोस्ट इंस्पेक्टर के माध्यम से नीरज चोपड़ा के घर पहुंचाई जा रही हैं।

नीरज चोपड़ा के पिता सतीश चोपड़ा ने बताया कि उन्हें कुछ चिट्‌ठी मिली हैं। खोलकर देखा तो सभी में नीरज के लिए बधाई और आगे के लिए दुआएं लिखीं हैं। वह नीरज को सभी के बारे में बताएंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

चुनाव आयोग ने 11 फरवरी तक बढ़ाया चुनावी रैलियों पर प्रतिबंध, बदल गए हैं प्रचार से जुड़े नियम

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस नें बाइक चोरी के 5 आरोपियों को किया गिरफतार

Voice of Panipat

इन सवालो में उलझी सीमा हैदर, लगातार हो रही पूछताछ

Voice of Panipat