38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsLatest News

दोस्‍ती, प्‍यार और दु*ष्‍कर्म, फिर बनाई अ*श्‍लील वीडियो-फोटो, मामला पुहंचा पुलिस के पास

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- शहर जगाधरी की कालोनी निवासी युवती को करनाल निवासी प्रशांत ने शादी का झांसा देकर फंसा लिया। उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। अब आरोपित ने शादी से इंकार कर दिया। साथ ही अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, शहर जगाधरी की कालोनी निवासी युवती की वर्ष 2020 में मेट्रोमोनियल साइट के जरिए करनाल के सेक्टर सात निवासी प्रशांत से पहचान हुई थी। दोनों के बीच बातचीत हुई, तो आरोपित शादी के लिए तैयार हो गया। एक दिन आरोपित ने उसे मिलने के लिए बुलाया, लेकिन युवती ने मना कर दिया।

इसके बाद आरोपित ने कहा कि उसका रिश्ता कही और तय हो गया है। युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दी। कुछ दिनों के बाद आरोपित का फिर युवती के पास काल आया और उसे कहा कि उसका रिश्ता हट गया है। जिस पर वह दोनों दोबारा बात करने लगे। वाट्सएप वीडियो काल व आडियो काल के माध्यम से भी उनके बीच बात होने लगी।

आरोप है कि वह फोटो भी वाट्सएप पर मंगवाने लगा। 11 जनवरी को आरोपित प्रशांत यहां युवती से मिलने के लिए सिटी सेंटर पहुंचा। आरोप है कि जबरदस्ती युवती को गाड़ी में बिठा लिया। यहां से आरोपित उसे जबरन हरिद्वार के होटल में लेकर गया। यहां पर आरोपित ने उसे कोल्डड्रिंक पिलाई। उसमें नशीला पदार्थ पिलाया हुआ था। जब वह बेहोश हो गई, तो उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बनाई। बाद में भी आरोपित उससे मिलता रहा और उसके साथ दुष्कर्म किया। अब आरोपित ने उससे मिलना बंद कर दिया और फोन भी नहीं उठा रहा है। धमकी दे रहा है कि यदि उसके साथ कोई संबंध रखा, तो वह उसकी अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर देगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सोनीपत वासियो के लिए अच्छी खबर, घर बैठे मिलेंगा जाति प्रमाण पत्र, ऐसे करे आवेदन

Voice of Panipat

कच्चे कर्मचारियों को मिलेगा समान वेतन, ठेका सिस्टम होगा बंद, पढिए खबर.

Voice of Panipat

HARYANA के पूर्व CM मनोहर लाल को मिलेगी Z+ सिक्योरिटी

Voice of Panipat