18.4 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Panipat

किसान नेता सुधीर जाखड़ के खिलाफ पत्रकार को पीटने का मामला दर्ज, पढ़िए क्या लिखा है शिकायत में..किस वजह से हुआ केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- चढ़ूनी ग्रुप के (भारतीय किसान यूनियन) के पानीपत जिलाध्यक्ष सुधीर जाखड़ पर एक और केस दर्ज किया गया है। प्रिंट मीडिया के पत्रकार ने जिलाध्यक्ष पर अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। दो दिन पहले भाकियू जिलाध्यक्ष पर जनप्रतिनिधियों को धमकी देने और वीडियो वायरल कर रोष फैलाने का केस दर्ज किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दे कि कच्चा कैंप की पुरेवाल कॉलोनी निवासी सौरव शर्मा ने बताया कि वह वर्तमान में चंडीगढ़ में पत्रकार के रूप में कार्यरत है। वह पानीपत में भी 10 साल पत्रकारिता कर चुका है। वह अन्य पत्रकारों के साथ 15 जून को मीडिया सेंटर में मीटिंग कर रहा था। तभी भारतीय किसान यूनियन का जिलाध्यक्ष सुधीर जाखड़ अपने साथियों के साथ वहां आया और खुद का यू-टयूब चैनल होने की बात कहते हुए जिलाध्यक्ष ने अपनी बैठक करने और मीडिया सेंटर को यूनियन सेंटर में तब्दील करने की बात कही। इसका पत्रकारों ने विरोध किया।

आरोप है कि सुधीर जाखड़ ने गाली-गलौज के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर सौरव शर्मा के साथ मारपीट कर दी। साथी पत्रकारों ने बीच-बचाव कराया। आरोप ये भी है कि जब सभी मीडिया सेंटर से बाहर आने लगे तो जिलाध्यक्ष सुधीर ने फिर अपने साथियों के साथ मिलकर सौरव शर्मा की पिटाई कर दी। अब पुलिस ने जिलाध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पढ़िए क्या लिखा हुआ है शिकायत में

“निवेदन है कि मै सौरव शर्मा पुत्र श्री रवि शर्मा वासी वार्ड न . 2 , न्यु वार्ड नं . 22 पूरेवाल कालोनी कच्चा कैम्प पानीपत का रहने वाला हूँ मैं करीब 10 साल से पानीपत में पत्रकारिता का काम कर रहा हूँ । हाल ही में मैं चन्डीगढ़ में पत्रकारिता कर रहा हूँ कल दि . 15-06-2021 को पानीपत मीडीया सैन्टर तहसील कैम्प पानीपत में समस्त पत्रकार मीटींग कर रहे थे जोकि मैं भी मीटींग में शामिल था समय करीब 12 से 1 बजे दोपहर एक आदमी जिसका नाम सुधीर जाखड़ जोकि भारतीय किसान यूनियन का जिला अध्यक्ष है मीडीया सैन्टर में अपने कुछ साथियों के साथ जबरदस्ती घुस आया और मीडीया सैन्टर में हो रही पत्रकारों की मीटीगं में आकर बोला कि मीटीगं बाद में करना मै सुधीर जाखड हूं मेरा यू – टयूब चैनल है और मैं भारतीय किसान यूनियन का जिला अध्यक्ष हूँ और मैं भी यहा अपने साथियों के साथ बैठा करुगा मैं चढूनी गुरुप से हूँ और मैं चाहूँ तो मीडीया सैन्टर यूनियन में तबदील कर दूंगा जिस पर मैने व सभी सीनियर पत्रकार साथियों ने उसकी बात पर एतराज किया तो वह व्यक्ति मुझे टारगेट करते हुए गालियां देने लगा व जान से मारने की धमकी देने लगा । सुधीर जाखड़ व उसके साथियो ने मेरे उपर मीडीया सैन्टर के अन्दर ही बुरी तरह पीटने लगे जिसने समस्त पत्रकारो ने बीचबचाव करवाकर पत्रकारो की मीटींग को वही खत्म कर दिया । जैसे ही पत्रकार बाहर निकलने लगे तो मैं भी बाहर निकला तो मीडीया सेन्टर की साथ वाली गली में मेरी गर्दन पकड़कर बोला मैं सुधीर जाखड हूं मैने सरकार हिला रखी है और कहने लगा मैं गंगस्टर भी हूँ मेरी जान पहचान बड़े -2 बदमाशो के साथ है और अपने आपको एक कुख्यात गैंगस्टर का भांजा बताने लगा और उसके बाद उसने व उसके साथियो ने मुझे दोबारा गली में ही बुरी तरह मारना पीटना शुरु कर दिया व मेरे कार्ड फाड दिए मै डरा सहमा अपने घर की तरफ भाग गया । सभी पत्रकारो ने मुझे कहा तुम आओ हम इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करवाते है लेकिन मै डर के कारण नहीं आया जोकि उसके बाद मुझे मेरे कुछ दोस्त मिले और उन्होने कहा कि सुधीर जाखड अपने कुछ अपराधिक व्यक्तियों के साथ तेरा घर ढुंढ रहा है जिनके साथ में हथियार डन्डे लिए हुए है जिस पर मैने अपने घर के अन्दर रहना ही ठीक समझा जोकि देर रात मेरे घर के आस पास कुछ अपराधिक व सन्धिग्द व्यक्तियों को घूमते हुए देखा गया जिसके बाद मैने डर के माहौल में मैने पुलिस का सहारा लेना ठीक समझा में पुलिस को बताना चाहता हूँ यह व्यक्ति अपराधिक किस्म का व्यक्ति है जोकि किसानो का सहारा लेकर पूरी गुन्डागर्दी कर रहा है और इस बात का दबाव हर व्यक्ति पर बनाता है आपको विशेष तौर पर संज्ञान में लाना चाहता हूँ कि ये वही सुधीर जाखड है जिसने हाल ही में एक विडियो जारी कर सांसद संजय भाटिया व विधायक प्रमोद विज को भी धमकी भरे लहजे में कार्यक्रम में ना आने की चेतावनी दी भविष्य में भी मुझे व मेरे परिवार को सुधीर जाखड से जान का पूरा खतरा है । इसके व इसके साथियों के साथ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाये । जो साथ मे मैने अपनी मैडीकल की MLR भी दे दी है SD”

पहले भी हो चुका है मामला दर्ज

इंसरना के ब्राह्मण माजरा में बीते रविवार को सांसद और विधायक को कान्हा टैक्सटाइल का उद्धाटन करना था। इससे पहले भी भाकियू जिलाध्यक्ष सुधीर जाखड़ ने वहां पहुंचकर जनप्रतिनिधियों के आने पर हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दी। जिस कारण जनप्रतिनिधियों ने कार्यक्रम कैंसिल कर दिया। यह धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद इसराना थाना पुलिस ने सुधीर जाखड़ व अन्यों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

5 लाख नकद व 3 लाख के जेवर लेकर फरार हुई दुल्हन, पढिए पूरी खबर.

Voice of Panipat

राहुल की ट्रैक्टर रैली कल हरियाणा में करेगी प्रवेश, गृहमंत्री बोले-हुड़दंगियों को नहीं आने देंगे

Voice of Panipat

छोटी-छोटी बातों पर हो रहे अपनों के कत्ल, कब रूकेगा ये सिलसिला.

Voice of Panipat