38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeIndia CrimesIndia News

तिहाड़ जेल में खूनी संघर्ष, दो कैदी घायल

वायस ऑफ पानीपत :-  लगभग महीने भर की शांति के बाद एक बार फिर से तिहाड़ जेल सुर्खियों में है, क्योंकि जेल में एक बार फिर से कैदियों के बीच खूनी जंग हुई है, जिसमें दो कैदी घायल हो गए हैं. इस हमले की अलग बात यह रही कि  जेल में कैदियों पर कैची से हमला किया गया, हालांकि जब पुलिस हॉस्पिटल पहुंची तो पीड़ित ने शिकायत देने से मना कर दिया.

पिछले कुछ महीनों में तिहाड़ के अलग-अलग जेलों में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष की कई घटनाएं हुईं. बात अगर जुलाई महीने से नवंबर महीने तक की करें तो आधा दर्जन से अधिक घटनाएं हुईं, जिसमें कई कैदी घायल हुए और एक कैदी की तो हत्या भी हुई, लेकिन पिछले एक महीने से जेल प्रशासन की कोशिश के बाद जेल से कोई ऐसी खबर नहीं आई जिसमें कैदी आपस में भिड़े भिड़े हों.

अब एक बार फिर तिहाड़ जेल के जेल नंबर 8 और 9 में एक कैदी ने अचानक कैंची से बाल कटा रहे एक कैदी पर वार किया. जेल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की है, जब जेल नंबर 8/9 के सैलून में कैदी बाल कटवा रहा था, तभी अचानक एक कैदी वहां पहुंचा. उसने नाई की कैंची लेकर एक कैदी पर हमला शुरू कर दिया. जिसमें एक घायल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार जो कैदी हमले में घायल हुए उसने भी कैंची लेकर हमला करने वाले कैदी पर हमला कर दिया. बाद में फौरन जेल प्रशासन ने घायल कैदियों को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के बाद उन्हें फिर से जेल वापस ले आया गया.

फिलहाल इस मामले में हरि नगर पुलिस को हॉस्पिटल से जानकारी मिली थी, लेकिन हॉस्पिटल जाने पर पीड़ित ने शिकायत करने से मना कर दिया. हरि नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और इस बात का पता लगा रही है कि जिन कैदियों के बीच खूनी संघर्ष हुआ, क्या उनके बीच पहले से कोई पुरानी रंजिश थी. या फिर हाल-फिलहाल में कोई आपसी झगड़ा या कहासुनी हुई थी.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पार्टियां चुनाव पार्टी चिन्हों पर लड़ेगी या नहीं फैसला आज

Voice of Panipat

बदल गया Facebook न्यूज फीड का नाम, अब इस नाम से जाना जाएगा न्यूज फीड

Voice of Panipat

ड्रग केस में फंसे आर्यन 27 दिन बाद जेल से हुए रिहा

Voice of Panipat