48 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsBollywoodEntertainment

हम दो हमारे दो फिल्म सीधे OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़, पढिए कब और कहां होनी है रिलीज़

वायस ऑफ पानीपत (सोनम)- बरेली की बर्फी के बाद राजकुमार राव और कृति सेनन हम दो हमारे दो फ़िल्म में एक बार फिर साथ आ रहे हैं, मगर फ़िल्म सिनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जा रही है। बुधवार को फ़िल्म के टीज़र के साथ इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गयी।

हम दो हमारे दो का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है, जबकि निर्माता दिनेश विजन हैं। टीज़र में दिखाया गया है कि कृति सेनन राजकुमार राव के पास आकर कहती हैं कि अपने मम्मी-डैडी को बुला लो। बात ख़त्म करके लाइफ शुरू करते हैं। टीज़र में पंकज त्रिपाठी का वॉइसओवर में बताया जाता है कि फ़िल्म का हीरो मम्मी-डैडी को गोद लेगा। इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में परेश रावल, रत्नी पाठक और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। हम दो हमारे दो 29 अक्टूबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। ट्रेलर जल्द जारी किया जाएगा। राजकुमार राव और कृति सेनन इससे पहले दिनेश विजन की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म राब्ता में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि, उस फ़िल्म में राजकुमार ने कैमियो किया था। अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित बरेली की बर्फी में राजकुमार और कृति के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में नज़र आये थे।

इस साल कृति सेनन की यह दूसरी डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ है। इससे पहले मिमी नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है, जिसमें पंकज त्रिपाठी ने उनके साथ मुख्य भूमिका निभायी थी। यह फ़िल्म काफ़ी पसंद की गयी और कृति को इस फ़िल्म के लिए सराहा गया था। मिमी के साथ उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू भी किया। वहीं, राजकुमार राव की भी 2021 में दूसरी ओटीटी रिलीज़ है। इससे पहले नेटफ्लिक्स ओरिजिनल द व्हाइट टाइगर में राजकुमार प्रियंका चोपड़ा के अपोज़िट नज़र आये थे।

पिछले दिनों महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमाघर खोलने की घोषणा की थी, जिसके बाद कई फ़िल्मों की रिलीज़ डेट का एलान हो चुका है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होंगी। सिनेमाघर खुलने के एलान के बाद हम दो हमारे दो पहली चर्चित स्टार कास्ट वाली फ़िल्म होगी, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कुछ देर पहले दोनो भाई थे साथ, पलभर में बड़ा भाई हो गया दूर

Voice of Panipat

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को महंगाई के मुद्दे पर एक बार फिर घेरा

Voice of Panipat

किरयाना व फ्रुट दुकान संचालक पर किया था जानलेवा हमला, पिस्तौल उपलब्ध करवाने वाला आरोपित काबू

Voice of Panipat