32.6 C
Panipat
May 18, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Panipat Panipat Crime

घर में सोते रहे 12 सदस्य, चोर कर गए 1.40 लाख कैश व गहने पर हाथ साफ..

वॉयस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- पानीपत के काबड़ी गांव में चोर 3 भाइयों के घरों से 1.40 लाख रुपए कैश और करीब 35 हजार रुपए के गहने चोरी कर ले गए। जिन 3 कमरो में चोरी हुई उसमें करीब 12 लोग सो रहे थे। चोर अलमारियां तोड़कर चोरी कर ले गए, लेकिन किसी की भी नींद नहीं खुली। परिजनो का शक है कि चोरो ने नशीला पदार्थ सुंगाकर चोरी की है। पीड़ित ने पुराना औद्योगिक थाना में अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कराया है। काबड़ी गांव निवासी सोनू पुत्र रोशनलाल ने बताया कि वह रिफाइनरी में ठेकेदार के पास हेल्पर का काम करता है। अगल-बगल में बने दो घरो में बड़े भाई सुरेश और कृष्ण रहते हैं और तीनो घरो का एक एंट्री गेट है।

उन्होंने बताया कि 4 अगस्त की रात 12 बजे तक परिजन जाग रहे थे। एक कमरे में सोनू व उसकी पत्नी प्रीति सो रही थी। जबकि दूसरे घर के कमरे में बड़े भाई सुरेश, भाभी वीना और उनके 4 बच्चे और तीसरे कमरे में पिता, मां भाई, बहन चंदा और कमरे के बाहर भाई कृष्ण सो रहा था। चोर रात को घर में घुसे। सोनू के कमरे की अलमारी से 87 हजार रुपए, माेबाइल व करीब 35 हजार के गहने, कृष्ण के कमरे से मोबाइल और सुरेश के कमरे की अलमारी से 53 हजार रुपए कैश व एक गैस सिलेंडर चोरी करके ले गए। जब सुबह जगे तो मैन गेट खुला पड़ा था।

सोनू ने बताया कि शक है कि चोरो ने नशीला पदार्थ सुंगाकर वारदात की है। क्योकि घर में 36 दिन का एक बच्चा है। रोजाना रात को वो रोता था, लेकिन चोरी वाली रात को वह रातभर सोता रहा और घर में किसी की नींद नहीं खुली। सुबह मां ने आकर जगाया तब नींद खुली और चोरी का पता चला। उसने बताया कि मकान में चिनाई का काम लगा है। मकान बनाने के लिए और पिता के इलाज के लिए पड़ोसी से ही एक लाख रुपए का कर्ज लिया था। लेकिन अब सारे पैसे चोरी हो गए हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में विवाह पंजीकरण हुआ आसान, राजस्व और आपदा प्रबंधन विभाग के पास होगा अब कामकाज

Voice of Panipat

पत्रकारिता का रोब दिखाकर उद्यमी से जबरन वसूली के मामले में 2 आरोपित गिरफ्तार

Voice of Panipat

प्रोपर्टी विवाद के चलते पहली पत्नी के बेटे ने सौतेली मां व अन्य संग की मारपीट, केस दर्ज

Voice of Panipat