10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Haryana Jobs Haryana News

ये कंपनी अब देगी 10 हजार लोगों को नौकरी, 1 साल में बनाया इतना कमाई का लक्ष्य

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- अब मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला ने एक योजना बनाई है। जिसमें ये कंपनी 10,000 लोगों को नौकरी देने की योजना बना रही है। कंपनी का दावा है कि अगले दो महीने में ओला कार्स 30 शहरों में चालू हो जाएगी और अगले साल तक इसका विस्तार 100 शहरों में हो जाएगा। कंपनी ने कहा कि वह अगले 12 महीने में अपने व्हीकल कॉमर्शियल प्लेटफॉर्म ओला कार्स के लिए 2 बिलियन यानी 200 करोड़ रुपए ग्रॉस मर्चेंडाइज वैल्यू के साथ लीडरशिप पॉजीशन लेना चाहती है।

ओला कार्स के CEO अरुण सरदेशमुख ने कहा कि आने वाले महीनों में तेजी से विस्तार कर रहे हैं। ओला कार्स सेल्स और सर्विस सेंटर्स सहित प्रमुख सेक्टर में 10,000 लोगों को अपने साथ जोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ओला कार्स के साथ हम कार खरीदने और बेचने के पूरे अनुभव को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। हमारा ‘बेहतर से नया’ खरीदारी का अनुभव जबरदस्त मांग को बढ़ा रहा है, हमारे ऑपरेशन के पहले पूरे महीने में 5,000 से अधिक कारें पहले ही बिक चुकी हैं।

ओला कार्स ने दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद और अहमदाबाद में प्री-ओन्ड व्हीकल की बिक्री शुरू कर दी है। इस सप्ताह के अंत तक इसका विस्तार चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता और इंदौर में भी हो जाएगा। ओला देशभर में अपने ओला कार्स का सर्विस सेंटर भी स्थापित कर रही है। अपनी भविष्य की योजना के बारे में बताते हुए ओला ने कहा कि वह इस प्लेटफॉर्म पर अन्य ऑटोमोटिव ब्रांड के नए व्हीकल्स भी बेचेगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बाजारो में भारी भीड़ को देखते हुए अनिल विज ने LOCKDOWN को लेकर कही ये बात

Voice of Panipat

हरियाणा के युवाओं को रोजगार देने वाले उद्योगों को,सरकार प्रति कर्मचारी मिलेगी 48 हजार की सब्सिडी

Voice of Panipat

18 साल से बढ़ाकर 21 साल की हो सकती है लड़कियों की शादी की उम्र

Voice of Panipat