40.3 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

बाइक सवार आढ़ती से दो बदमाशों ने झपटी सोने की चेन, पीछा करने पर हाथ नहीं आए बदमाश.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के पानीपत में झपटमार बदमाश चुनौती बने हुए हैं। बाइक से घर लौट रहे आढ़ती से प्लसर सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। बदमाशों की हरकत भांपकर आढ़ती ने अपनी बाइक दौड़ानी चाही, लेकिन बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया। लूट के दौरान आढ़ती सड़क पर गिर गया। इसी का फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले। पीड़ित ने चांदनी बाग थाने में बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पानीपत की सैनी कॉलोनी निवासी रविंद्र ने बताया कि वह सनौली रोड स्थित सब्जी मंडी में आढ़ती हैं। वह सुबह करीब 8:30 बजे बाइक से अपने घर लौट रहे थे। जब वह गंदे नाला स्थित ब्रह्मकुमारी आश्रम के पास पहुंचे तो प्लसर सवार दो युवकों ने अपनी बाइक उनकी बाइक के आगे अड़ा दी। वह बदमाशों को भांपकर अपनी बाइक लेकर भागने लगे। कुछ दूरी पर ही बदमाशों ने दोबारा उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने उनका गला पकड़ा तो उन्होंने बदमाश का हाथ पकड़ लिया। दोनों हाथापाई हुई। इसी बीच वह सड़क पर गिर गया। बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन झपटी और बाइक पर सवार होकर सेक्टर 11-12 पुलिस चौकी ओर भाग गए।

जब तक वह उठे और बाइक स्टार्ट की तब तक बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। उन्होंने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। इसके बाद वह अपने भाई को लेकर सेक्टर 11-12 पुलिस चौकी पहुंचे और बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी। अब पुलिस आसपास के CCTV कैमरों में बदमाशों को तलाश कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बदमाशों का बढ़ रहा कहर, युवक से बाईक, मोबाइल और 2 हजार रूपए छीन हुए फरार.

Voice of Panipat

खेती-किसानी को लॉकडाउन से छूट, खुली रहेंगी बीज-खाद और कीटनाशकों की दुकानें

Voice of Panipat

3 महीने की गर्भवती महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या , जानिए क्या थी वजह

Voice of Panipat