25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Bollywood

रेखा ने कोविड-19 टेस्ट कराने से किया इनकार, घर को सैनिटाइज करने की भी नहीं दी इजाजत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने बंगले में क्वारंटाइन हैं। दरअसल, रेखा के सिक्यॉरिटी गार्ड के बाद 2 हाउसहेल्प कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों के पॉजिटिव आने के बाद रेखा के बंगले को सील कर दिया गया है। बीएमसी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए इन सभी को कोविड सेंटर भेज दिया है। इसके बाद जब टीम रेखा के घर पहुंची तो उन्होंने टेस्ट कराने से मना कर दिया।  रेखा ने उन्हें घर में अंदर ही नहीं आने दिया।

बीएमसी की टीम ने जब रेखा का कोरोना टेस्ट करने के लिए पूछा तो एक्ट्रेस की मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना नंबर देकर बाद में बात करने के लिए कह दिया। रेखा ने बीएमसी की टीम को अपने घर में सैनिटाइजर छिड़कने की भी इजाजत नहीं दी। इसके बाद टीम ने रेखा के घर के बाहर ही छिड़काव करके अपना काम पूरा करने की कोशिश की है।

रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनका, उनकी मैनेजर फरजाना और घर के चार अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होना था,लेकिन जब बीएमसी की टीम इसके लिए उनके घर पहुंची तो किसी ने दरवाजा ही नहीं खोला।

इसके बाद बीएमसी ने रेखा के घर को सैनिटाइजकरने के लिए एक नई टीम भेजी। उन्होंने घर के अंदर जाने की कोशिश की, इस बार भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद टीम केवल घर के बाहरी हिस्से और उसके आसपास के इलाके, जिसमें सिक्योरिटी गार्ड का केबिन भी आता है, उसे सैनिटाइज करके लौट गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

धर्मेंद्र 85 साल की उम्र होने के बाद भी काफी फिट और एक्टिव हैं

Voice of Panipat

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी, अंबाला से एक्ट्रेस के माता-पिता उदयपुर पहुंचे

Voice of Panipat

सब्जी मंडी में लहसुन बेचते नजर आए Sunil Grover, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat