33 C
Panipat
May 21, 2022
Voice Of Panipat
Panipat Politics

निगम कार्यालय से कहां गई दो करोड़ के टेंडर की फाइलें, पार्षद ने निगम आयुक्त को लिखा पत्र

वायस ऑफ पानीपत (कुलवंत सिंह) -: सात सितंबर 2019 को पानीपत के वार्ड नंबर तीन में चार सड़क बनाने के लिए लगभग दो करोड़ के टेंडर लगाए गए थे। जिसकी फाइलें निगम के कर्मचारियों ने गुम कर दी। फाइलें किसने और कैसे गुम की अफसरों को इस बात का पता नहीं है । वो इन फाइलों को ढ़ूढ़वाने का सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं। वहीं पार्षद अंजलि शर्मा फाइल गुम करने वाले कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है।

बता दें कि पार्षद अंजलि शर्मा ने फाइल ढूंढवाने के लिए निगम आयुक्त को पत्र लिखा है। वार्ड में विकास का काम ठप है। लोगों को परेशानी हो रही है। पार्षद ने बताया कि सीसी रोड बनाने के लिए चार टेंडर लगाए गए थे। टेकचंद हाउस से सरकारी स्कूल तक, हरीश सचदेवा के घर से सतबीर पेंटर के घर तक, सब्जी मंडी से पाहुजा हास्पिटल और आरके पेंटर से वर्मा पेंटर तक सड़कें बननी थी।

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा ने बताया कि चार वर्क आर्डर हुए थे। एक साल से सड़क निर्माण का कार्य अटका हुआ है। लगभग दो करोड़ का काम नहीं हो रहा। ये चार फाइलें तो अब संज्ञान में आई हैं। इसके अतिरिक्त अन्य वार्डों की दर्जनों फाइलें भी गुम हैं। टेंडर लगाने के बाद फाइल किसके पास गई। ठेकेदार ले गए या अफसर दबाए बैठे हैं इसका अता पता नहीं चल रहा है। अफसरों का ध्यान पैमाइश और पेमेंट पर है। डिवलपमेंट वर्क से कोई लेना देना नहीं है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

किसान आंदोलन के शहीदों के लिए कांग्रेस ने दिखाई दरियादिली, परिवार को देगी 2 लाख रुपये की आर्थिक मदद

Voice of Panipat

लघु सचिवालय पर डटे रहेंगे अन्नदाता, सरकार झुकी न किसान.

Voice of Panipat

कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने, कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर मचा घमासान.

Voice of Panipat