48 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsIndia NewsIndia-Politics

राहुल गांधी ने Covid को क्यों कहा Movid

वायस ऑफ पानीपत ब्यूरो  :- कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी कोरोना महामारी को लेकर लगातार केन्द्र पर हमलावर रुख किए हुए हैं. उन्होंने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उस पर जोरदार हमला किया. इसके साथ ही, वैक्सीनेशन को लेकर लेट लतीफी का आरोप लगाया. उन्होंने इसे Movid करार दिया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने खुद बताया कि इसे Movid इसलिए रखा क्योंकि अगर मोदी एक्शन लेते तो केवल Covid होता. लेकिन, प्रधानमंत्री ने अपने एक्शन से कोरोना के लिए जगह बनाई. राहुल ने आगे कहा कि उन्होंने थाली बजवाकर, पश्चिम बंगाल में सभा कर कोरोना के लिए जगह बनाई. मोदी ने कोरोना की मदद की, इसलिए Covid  को Movid कहा.

राहुल गांधी ने कहा, सरकार और प्रधानमंत्री को आज तक कोरोना समझ ही नहीं आया है. कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, कोरोना एक बदलती हुई बीमारी है. आप इसको जितना समय और जगह देंगे ये उतना खतरनाक बनता जाएगा. ये दूसरी लहर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है, प्रधानमंत्री ने जो नौटंकी की, अपनी जिम्मेदारी पूरी नहीं की उसका कारण दूसरी लहर है. अगर वैक्सीनेशन इसी तरह से चलता गया तो मई 2024 में भारत की पूरी जनता का वैक्सीनेशन होगा.”

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, अगर इस रेट पर वैक्सीनेशन चलता गया तो तीसरी, चौथी और पांचवी लहर आएगी. हमारी मृत्यु दर झूठ है और सरकार इस झूठ को फैला रही है. सरकार को समझना चाहिए कि विपक्ष उनका दुश्मन नहीं है, विपक्ष उनको रास्ता दिखा रहा है.”

  TEAM VOICE OF PANIPAT  

Related posts

HARYANA के 20 जिलों में बारिश का अलर्ट

Voice of Panipat

मध्य प्रदेश में शुरू होंगी इतने पदों पर भर्तियां, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

Voice of Panipat

अब गृह मंत्री अनिल विज अपने आवास पर नहीं बल्कि इन तरीकों से करेंगे समस्याओं का निवारण

Voice of Panipat