38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

Karnal रेंज के मण्डलायुक्त संजीव वर्मा का हुआ वैक्सीन सर्टिफिकेट चैक, फिर मिली सचिवालय मे एंट्री

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- आज केसों की सुनवाई करने के लिए पानीपत लघु सचिवालय पंहुचे करनाल रेंज के मण्डलायुक्त संजीव वर्मा की भी कोविड प्रोटोकॉल के तहत न केवल तापमान की जांच की गई बल्कि उनका कोविड रोधी वैक्सीन सर्टिफिकेट भी चैक किया गया। मण्डलायुक्त ने लघु सचिवालय में कोविड प्रोटोकॉल के निर्देशों का सख्ती से पालन कराए जाने की सराहना की।

मण्डलायुक्त ने इस दौरान कोविड जांच डेस्क पर बैठे कर्मचारियों से बातचीत की और उन्हें कोविड नियमों का सख्ती से पालन करवाने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के आदेशानुसार किसी भी सार्वजनिक जगह पर बिना वैक्सीनेशन के आने की अनुमति नही है। इसी के मद्देनजर सभी जिलावासियों से अपील है कि वे अपना वैक्सीनेशन सम्पूर्ण करवाएं। इस दौरान उपायुक्त सुशील सारवान ने उन्हें जिला में कोविड नियमों का पालन करवाने हेतु सभी प्रशासनिक व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी और विश्वास दिलाया कि जिला प्रशासन जिलावासियों के स्वास्थ्य के प्रति हर समय तत्पर है और कोविड नियमों का पालन करवाने हेतु कड़े कदम उठाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा करने का उदेश्य लोगों को महामारी से बचाने का है। गेट पर तैनाात कर्मचारियों की टीम को विशेष हिदायत दी गई है कि कोई भी व्यक्ति बिना वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र के किसी भी कार्यालय में ना जाए। उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों व कर्मचारियों ने अभी तक वैक्सीन नही लगवाई है वे भी जल्द से जल्द लगवा लें। वैक्सीनेशन के प्रमाण पत्र के बाद ही कार्यालयों में आने की अनुमति दी जाएगी। उन्होंने सभी नागरिकों से अपील की कि वे जब भी किसी भी सार्वजनक जगह पर आवागमन करें तो अपना वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र साथ लेकर आए और इसके लिए दूसरों को भी प्रेरित करें।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Panipat: 4 साल की मासूम बच्ची से दु*ष्कर्म करने वाला 35 साल का आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

कृषि कानून सरकार ने लिये वापिस, लेकिन राकेश टिकैत ने कही ये बात

Voice of Panipat

पानीपत में बाइक सवार दंपती पर गिर गई दीवार

Voice of Panipat