10.7 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsPanipat

करंट लगने से युवक की मौत, करनाल से पानीपत आकर रह रहा था युवक.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामाल पानीपत का है जहां ई-रिक्शा को चार्जिंग से हटाते समय करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गई। करंट लगने से बेसुध हो जाने पर परिवारवाले उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मरने वाले का नाम तेजपाल है और 30 साल से पानीपत की वधावा राम कॉलोनी में रह रहा था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा 4 बच्चे हैं।

जानकारी के मुताबिक युवक मूल रूप से करनाल के रामनगर का रहने वाला 42 साल का तेजपाल पिछले 30 बरसों से अपने परिवार के साथ पानीपत की वधावा राम कॉलोनी में रह रहा था। तेजपाल अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए ई-रिक्शा चलाता था। वह ज्यादातर बस अड्‌डे से वधावा राम कॉलोनी की सवारियां ही उठाता था।

तेजपाल के पड़ोसी ने बताया कि रोजाना की तरह उसने मंगलवार रात को घर पहुंचने के बाद अपनी ई-रिक्शा को चार्जिंग पर लगा दिया। बुधवार सुबह जब वह चार्जर हटाने गया तो हादसा हो गया। पड़ोसियों के अनुसार, करंट का झटका इतना तेज था कि तेजपाल को चीखने तक का मौका नहीं मिला।करंट लगने के बाद तेजपाल काफी देर तक वहीं पड़ा रहा। तेजपाल के परिवार में पत्नी के अलावा 18 साल की बेटी, 16 साल की बेटी तन्नू, 15 साल का बेटा सत्यम और 12 साल का बेटा शिवम है। पूरे परिवार की जिम्मेदारी तेजपाल पर थी। परिवार के मुखिया की असमय मौत से सबका रो-रोकर बुरा हाल है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रेलवे ने 30 जोड़ी ट्रेनों के बढ़ाए डिब्बे

Voice of Panipat

रेल मंत्री से मिले हरियाणा के CM, इस प्रोजेक्ट को लेकर हुई चर्चा

Voice of Panipat

ड्यूटी पर नही आ रहा था पुलिसकर्मी, आज पंखे से लटका मिला शव

Voice of Panipat