32.6 C
Panipat
May 18, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Crime

देसी कट्टे से खेल रहा था मासूम, छाती में गोली लगी, हुई मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):-  यमुनानगर में साढ़े 3 साल के मासूम की गोली लगने से मौत हो गई। घटना थाना छप्पर एरिया के गांव गंदापुरा गांव की है। गांव में जम्मूवालों के डेरा में तीन वर्षीय मनराज की अवैध असलहे की वजह से मौत हो गई। गोली बच्चे की छाती में लगी जिसके बाद उसे कई अस्पतालों में ले जाया गया, लेकिन मासूम की जान नहीं बचाई जा सकी।

गोली लगने की बात को पहले छुपाया जा रहा था। बच्चे को निजी अस्पतालों में यही बताया गया कि छत से गिरने की वजह से चोट लगी है। हालांकि सरस्वतीनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पुलिस को इस संबंध में सूचना मिल गई थी। जिसके बाद पुलिस को जिस-जिस निजी अस्पताल में बच्चे को ले जाने की सूचना मिलती रही पुलिस वहाँ-वहाँ जाती रही। इस मामले में अवैध असलहा समेत विभिन्न धाराओं के तहत बच्चे के मामा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यमुनानगर के जम्मू कालोनी निवासी अंकुर की शादी थाना छप्पर एरिया के गांव गंदापुरा निवासी शीतल के साथ हुई थी। दोनों के पास इकलौता बेटा मनराज था। 24 मई को शीतल बेटे मनराज के साथ मायके में गई हुई थी। यही मायके वालों ने अवैध असलहा रखा हुआ था। शुक्रवार को मनराज को इस असलहे से गोली लगी। छाती में गोली लगी थी। घायल हालत में मनराज को लेकर पहले सरस्वतीनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। यहां पर बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया था। जिस पर स्वजन उसे निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां पर ईसीजी के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया।

एसएचओ थाना छप्पर राय सिंह ने बताया कि उन्हें सरस्वतीनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से सूचना मिली थी कि गंदापुरा गांव में किसी  बच्चे को गोली लगी है जिसकी उम्र साढ़े तीन साल है। सूचना मिलने के बाद हम मौके पर गए जिस डेरा में यह घटना हुई थी उस दिन उस डेरे में सभी दरवाजे बंद थे वहां पर कोई नहीं था। उसके बाद हमें सूचना मिली कि बच्चे के वारिस बच्चे को यमुनानगर ट्रॉमा सेंटर में लेकर गए हैं। फिर बाद में सूचना मिलेगी बच्चे की मौत हो चुकी है। मामले में बयानों के आधार पर जांच की जा रही है। विभिन्न धाराओं में बच्चे के मामा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्रवाईकी जाए

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में बढता कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में 116 केस आए सामने, पढिए

Voice of Panipat

पहली मुस्लिम महिला DSP बनी रजिया सुल्ताना, रचा इतिहास

Voice of Panipat

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कहा- कोरोना संक्रमण से हुई है मौत तो मिलेगी एकमुश्त 50 हजार की राशि

Voice of Panipat