29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

बदमाशों ने व्यापारी से लूटा बैग, हिम्मत करके बचाये 4 लाख रूपये, देखिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के पानीपत में बेखौफ बदमाशों ने पिस्टल के बल पर युवा व्यापारी से नकदी लूट ली। बदमाश व्यापारी का बैग छीनना चाहते थे। हाथापाई के दौरान बदमाश पिस्टल में गोली लोड करने लगा तो व्यापारी बदमाश को थप्पड़ मारकर भाग निकला। इससे पहले बदमाश उसकी जेब से पर्स लूट चुके थे, लेकिन बैग में रखे 4 लाख रुपए बचाने में व्यापारी कामयाब रहा। पीड़ित की शिकायत पर किला थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आसपास के CCTV कैमरों में बदमाशों की तलाश कर रही है।

पानीपत की हनुमान कॉलोनी निवासी अजय सैनी ने बताया कि उसने पहलवान चौक पर मनी ट्रांसफर और मोबाइल की दुकान की हुई है। बुधवार रात करीब 9:30 बजे वह दुकान बंद करके पैदल ही घर वापस जा रहा था। जैसे ही वह दुकान से निकला तो पीछे से सप्लेंडर बाइक पर आए तीन युवकों ने उसे रोक लिया।

पिस्टल दिखाकर एक बदमाश बोला कि चुपचाप बैग दे दे। उसने नहीं दिया तो बदमाश छीनने लगा। छीना-झपटी में बैग फट गया। इसी बीच बदमाश पिस्टल में गोली डालने लगा। इसका फायदा उठाकर उसने बदमाश को थप्पड़ जड़ दिया। जवाब में बदमाश ने उसकी गर्दन पर पिस्टल की बट मार दी। वह बदमाश से छूटकर भागने लगा। इससे पहले बदमाश उसकी जेब से पर्स लूट चुके थे, जिसमें करीब 20 हजार रुपए व अन्य जरूरी सामान था। पर्स लूटने के बाद बदमाश बेरी वाली मस्जिद की तरफ और वह कुटानी रोड की तरफ भाग गया। अजय सैनी ने बताया कि उसने विरोध करते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया था। गली में दो युवक खड़े थे। उसने युवकों से मदद मांगी, लेकिन वह नहीं आए। जब बदमाश पिस्टल में गोली लोड करने लगा तो उसे भी जान बचाकर भागना पड़ा।

अजय ने बताया कि उसका मनी ट्रांसफर का काम है। कई बार ग्राहकों को नकद देना पड़ता है। इसलिए रुपयों की जरूरत पड़ती है। हालांकि वह नकदी को दुकान पर न रखकर अपने साथ घर ले आता है। वारदात के समय उसके बैग में 4 लाख रुपए थे। उसने बदमाशों का विरोध करके बैग नहीं दिया। जिससे उसके 4 लाख रुपए बच गए। अब पुलिस आसपास के CCTV कैमरों में बदमाशों की तलाश कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बुजुर्ग दंपत्ति के हत्याकांड का हुआ खुलासा, पुलिस ने जुटाए कई सबूत

Voice of Panipat

पहले की सफाई की मांग, काम होने पर की रूकावट खड़ी, निगम कमीश्नर ने कही ये बात, पढिए.

Voice of Panipat

ड्रेन नंबर-1 से कब्जे हटवाकर दोनों तरफ बनाई जाएगी सड़क

Voice of Panipat