32.6 C
Panipat
May 18, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Panipat

Breaking..ट्रेफिक जाम व दुर्घटना से संबंधी जानकारी के लिये टोल फ्री नंबर जारी, पढ़िए

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- यातायात जाम, दुर्घटना या यातायात से संबंधी किसी भी समस्या की जानकारी  यातायात सहायता के लिये पुलिस द्वारा जारी टोल फ्री नंबर 1095 पर दे । जिले में यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए जिला पुलिस कंट्रोल रूम मे यातायात हेल्प लाईन टोल फ्री नंबर 1095 की स्थापना की गई है । हेल्प लाईन नंबर पर 24*7 दिन सहायता उपलब्ध है । यातायात से संबंधित सूचना किसी भी समय उक्त टोल फ्री नंबर 1095 पर देकर इसका फायदा उठा सकते है ।

उप-पुलिस अधीक्षक यातायात संदीप ने बताया यातायात व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए पुलिस विभाग ने 1095 टोल फ्री नंबर जारी किया है । पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के आदेशानुसार जिला पुलिस कंट्रोल रूम मे गत दिनों उक्त टोल फ्री नंबर की दो लाईन स्थापित कर स्टाफ को तैनात किया गया है । ट्रैफिक हेल्प लाईन बारे आमजन को जागरूक करने के लिये शहर मे व हाईवे पर विभिन्न स्थानों पर हेल्प लाईन नंबर अंकित बोर्ड भी लगवाए जा रहे है । उक्त टोल फ्री नंबर पर फोन लगाकर जाम या यातायात प्रभावित होने की सूचना दे सकते है । जिससे कि तुरंत सहायता भेजकर यातायात व्यवस्था को ठिक करवाया जा सके ।

उप-पुलिस अधीक्षक संदीप ने बताया पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने यातायात व्यवस्था को और अधिक बेहतर तरिके से व्यवस्थित करने के साथ ही आमजन को इसका प्रभावी रूप से फायदा पहुचाने के लिए यातायात नियंन्त्रण के लिए शहर को तीन भागों में बांटकर निरीक्षक स्तर के अधिकारियों को प्रभारी नियुक्त किया हुआ है। जिनका कार्य यातायात को सुचारू रूप से चलाने के साथ ही नियमों का पालन ना करने वालों के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई करना है । इसका उद्देश्य जिले में किसी भी समय किसी भी प्रकार से यातायात बाधित ना हो । आमजन यातायात से संबंधित किसी भी प्रकार की सूचना जैसे यातायात जाम, बुलेट के पटाखों या खतरनाक ड्राइविग से संबंधी जानकारी यातायात पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर 1095 पर देकर पुलिस प्रशासन का सहयोग करें । इस नंबर पर केवल यातायात से संबंधित सूचना के लिए ही कॉल करें । उप-पुलिस अधीक्षक संदीप ने आमजन से अपील करते हुए कहा की यातायात से संबधित  सूचना किसी भी समय उक्त टोल फ्री नंबर 1095 पर देकर इसका फायदा उठा सकते है । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

व्‍यापारी की हत्‍या के बाद लोगों ने एकजुट होकर लगाया जाम, कही ये बात

Voice of Panipat

बुलेट पर जा रहे 2 युवकों को रोकना पुलिस कर्मियों को पड़ा महंगा, पढिए खबर

Voice of Panipat

छात्रो के लिए बड़ी राहत, 30 फीसदी तक घटाया गया हरियाणा बोर्ड का सिलेबस

Voice of Panipat