10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

अगर आपकी बाइक हुई है चोरी तो पढ़े खबर, इन चोरो से 11 बाइक हुई बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य काबू, चोरीशुदा 11 बाइक बरामद। आरोपितों की पहचान अनिल, अमन व मनोज निवासी झट्टीपुर समालखा पानीपत के रूप मे हुई। सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन मे कार्रवाही करते हुए सीआईए-टू पुलिस टीम को एक बार फिर से बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को काबू कर चोरी की 11 बाइक बरामद की है। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने  बताया सोमवार को गश्त के दोरान सीआईए-टू की एक टीम गोहाना रोड़ एनएफएल नाके पर मौजूद थी। पुलिस टीम को इसी दोरान एक संद्विगध किस्म का युवक बिन्झौल नहर पुल की तरफ से पैदल आते दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामनें खड़ी पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगा तो टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए मौके पर युवक को काबू कर पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान अनिल पुत्र जगदीश निवासी झट्टीपुर समालखा पानीपत के रूप मे बताई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित ने गांव निवासी मनोज पुत्र सुरेश व अमन पुत्र कुलदीप के साथ मिलकर करीब एक सप्ताह पहले सनोली रोड़ पर बाबा गेस्ट हाउस के पास घर के बाहर से एक स्प्लेंडर बाइक चोरी करने बारे स्वीकारा।

इस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया आरोपित अनिल को माननीय न्यायालय से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पुलिस टीम ने आरोपित अनिल को साथ लेकर इसके साथियों के विभिन्न ठिकानों पर दंबिस देते हुए आरोपित मनोज व अमन को  मंगलवार साय जीटी रोड़ झट्टीपुर मोड़ से काबू किया। गिरफ्तार तीनों आरोपितों से गहनता पुछताछ की गई तो आरोपितों ने जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की विभिन्न वारदातों को अजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपितों की निशानदेही पर चोरीशुदा कुल 11 बाइक बरामद हुई। इनमे से 8 बाइक के संबध मे संबधित थाना मे मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया गिरफतार तीनों आरोपितों के कब्जें से चोरी की कुल 11 बाइक बरामद कर आरोपितों को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

आरोपितों से बाइक चोरी की निम्न वारदातों का खुलाशा व चोरीशुदा बाइक बरामद :-

1. आरोपितों ने 13 सिंतबर को सनोली रोड़ पर बाबा गेस्ट हाउस के पास सुनील के घर के बाहर से उसकी स्प्लेंडर बाइक चोरी की। सुनील की शिकायत पर बाइक चोरी की वारदात बारे थाना किला मे मुकदमा दर्ज है। (चोरीशुदा बाइक बरामद।)।

2. आरोपितों ने 22जून को ओएचबीसी निवासी वेद प्रकाश के घर के बाहर से उसकी स्प्लेंडर बाइक चोरी की। वेद प्रकाश की शिकायत पर बाइक चोरी की वारदात बारे थाना शहर मे मुकदमा दर्ज है। (चोरीशुदा बाइक बरामद।)

3. आरोपितों ने 4 सितंबर को नवल सिनेमा के सामने फ्लाईओवर पूल के निचे से अनमोल निवासी नजदीक प्रेम मंदिर पानीपत की स्प्लेंडर बाइक चोरी की। अनमोल की शिकायत पर बाइक चोरी की वारदात बारे थाना शहर मे मुकदमा दर्ज है। (चोरीशुदा बाइक बरामद।)

4. आरोपितों ने 13/14 सितंबर की रात अल्फा सिलिकाल कंपनी के बाहर से मयंक निवासी कमली मोहल्ला पानीपत की स्प्लेंडर बाइक चोरी की। मयंक की शिकायत पर बाइक चोरी की वारदात बारे थाना शहर मे मुकदमा दर्ज है। (चोरीशुदा बाइक बरामद।)

5. आरोपितों ने 19 अगस्त को सुखदेव नगर निवासी सचिन की घर के बाहर से उसकी बाइक चोरी की। सचिन की शिकायत पर बाइक चोरी की वारदात बारे थाना शहर मे मुकदमा दर्ज है।  (चोरीशुदा बाइक बरामद।)

6. आरोपितों ने 13 सितंबर को कलंदर पीर के पास से साहिल निवासी राजाखेड़ी की बाइक चोरी की।  साहिल की शिकायत पर बाइक चोरी की वारदात बारे थाना किला मे मुकदमा दर्ज है।  (चोरीशुदा बाइक बरामद।)

7. आरोपितों ने 1 सितंबर को सैक्टर-25 पूलिया के पास से हवा सिंह निवासी सिवाह की बाइक चोरी की। हवा सिंह की शिकायत पर बाइक चोरी की वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे मुकदमा दर्ज है। (चोरीशुदा बाइक बरामद।)

8. आरोपितों ने 13 सितंबर को गोहाना मे पार्क के बाहर से जगबीर निवासी बरोदा की बाइक चोरी की। जगबीर की शिकायत पर थाना शहर गोहाना मे मुकदमा दर्ज है। (चोरीशुदा बाइक बरामद।)

आरोपितों ने नशे की हालत मे अन्य तीन स्थानों से बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। बाइक मालिकों की पहचान न होने पर बरामद उक्त तीनों बाइक को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस मे लिया गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

घर मे घुसकर जानलेवा हमला व धमकी देने के मामले मे दो आरोपित काबू

Voice of Panipat

ब्लाइंड मर्डर की वारदात का हुआ पर्दाफाश, पुलिस के हाथ लगे 2 आरोपी

Voice of Panipat

58 हजार पंचायत सहायक भर्ती में किस वर्ग को मिलेगी वरीयता, पढ़िए पूरी खबर..

Voice of Panipat