32.8 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

नहीं होगा CET एग्जाम,हाईकोर्ट ने लगाई रोक

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- हरियाणा में 32 हजार पदों के लिए 5 और 6 अगस्त को मेंस एग्जाम देने वाले अभ्यर्थियों को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने बड़ा झटका दिया है.. पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की तरफ से इस परीक्षा पर स्टे लगा दिया गया है.. इस मामले में हरियाणा सरकार की तरफ से अर्जेंट अपील पर सुनवाई करने के लिए कहा गया है, जिस पर कोर्ट भी तैयार हो गया है..

AG की रिक्वेस्ट करने पर 3:30 बजे हाई कोर्ट में दोबारा सुनवाई शुरू होगी.. इस सुनवाई के बाद ही CET की परीक्षाओं पर अंतिम फैसला लिया जाएगा, कि 5 और 6 अगस्त को CET की परीक्षा होगी या नहीं.. इस मामले में हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी ने बताया कि कोर्ट का ऑर्डर अभी नहीं मिला है। जल्द ही ऑर्डर मिलने पर परीक्षा पर फ़ैसला लेंगे..

हरियाणा के हिंसा प्रभावित जिलों के अभ्यर्थियों के लिए जिला प्रशासन की और से खास इंतजाम किए गए थे.. आयोग की तरफ से अनुरोध किया गया था कि अभ्यर्थियों को एग्जाम सेंटर तक पहुंचाने का जिम्मा DC को करना होगा, जिसके बाद अब जिलों के डीसी के द्वारा यह तैयारी पूरी कर ली गई है.. नूंह, फरीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम जिलों में अभी कर्फ्यू लगा हुआ है..

हरियाणा के हिंसा प्रभावित चार जिलों नूंह, फरीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम में 4915 अभ्यर्थी ग्रुप 56 और 57 का स्क्रीनिंग टेस्ट किया जाना है। ग्रुप-56 में पलवल में 1002, गुरुग्राम में 863, फरीदाबाद में 550 और नूंह में 294 अभ्यर्थी शामिल हैं.. वहीं ग्रुप 57 के लिए पलवल में 865, गुरुग्राम में 683, फरीदाबाद में 451 और नूंह में 207 कैंडिडेट स्क्रीनिंग टेस्ट में शामिल होंगे..

हरियाणा के 5 जिलों-पंचकूला, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत व हिसार में ग्रुप-56 व 57 के तहत विभिन्न पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की जानी है.. इस परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को नज़दीकी उपमंडल अथवा जिला स्तरीय बस अड्डे से परीक्षा केंद्र के उपमंडल अथवा जिला स्तरीय बस अड्डे तक पहुंचाने व वापस लाने की जिम्मेदारी परिवहन विभाग को दी गई है.. परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने व वापस लाने की व्यवस्था संबंधित महाप्रबंधक द्वारा की गई थी..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Airtel फिर देगा झटका, एक बार फिर बढ़ाएगा प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स का रेट

Voice of Panipat

हरियाणा के पूर्व विधायक की आज कोर्ट में पेशी

Voice of Panipat

पटाखे छोड़ने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू मारकर कर दी हत्या, 2 भाईयों सहित 4 पर केस दर्ज

Voice of Panipat