33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

भंडारे में खाना खाने गई बच्ची हुई लापता, CCTV फूटेज खंगाल रही पुलिस

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला समालखा के गांव मनाना का है। जहाँ एक मंदिर में भंडारा लगाया गया था। जिसमें गांव के काफी लोग इकट्ठा हुए थे। वहीं गांव की ही एक 7 वर्षीय बच्ची भी भंडारे में खाना खाने के लिए घर से निकली और शाम तक वापस नहीं आई,, जिसके बाद परिजनों ने लड़की की गांव में हर जगह तलाश की काफी तलाश करने के बाद भी लड़की नहीं मिली तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस में दी।

आपको बता दें कि सूचना मिलने पर मौके पर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ गांव में पहुंचे और परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की साथ ही पुलिस ने गांव में कई जगह छानबीन भी की। लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चल सका। वहीं पुलिस व ग्रामीणों द्वारा पूरे गांव में मुनादी करवाई गई। साथ ही आस-पास के गांवो में भी मुनोदि करवाई गई। वही पुलिस  गांव के चारों तरफ लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज खंगालने में जुटी है। ताकि लड़की का कहीं कोई सुराग लग सके।

वही लड़की के पिता ने बताया कि उसकी लड़की घर से भंडारे में खाना खाने के लिए निकली थी। और जब वह घर नहीं पहुंची तो उसकी कई जगह तलाश की गई। उन्होंने कहा कि उन्हें आशंका है कि कही लड़की का अपहरण न कर लिया गया हो। वही मामले को लेकर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें लड़की के लापता होने की सूचना मिली है। इसके बाद गांव में सभी जगह लड़की की तलाश कर रहे हैं और इसको लेकर आस पास के गांव में भी मुनादी करवाई गई है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि बच्ची को जल्द से जल्द ढूंढ लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सड़क हादसे में हरियाणा के इस यू-ट्यूबर की मौ*त

Voice of Panipat

मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल अडाकर कैश लूटने वाले बदमाशों को किया गिरफ्तार, पढिए.

Voice of Panipat

IPL में आज पहला मैच, यशस्वी जायसवाल 24 रन बनाकर आउट

Voice of Panipat