46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

पुलिस के साथ बदसलूकी करने वाला आरोपित गिरफ्तार, 4 दिन के रिमांड पर लेकर भेजा जेल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला सदरपुर पुलिस के साथ बदसलूकी का है। जहां पुलिस के साथ अभद्रता, एएसआई की गाड़ी तोड़ने और पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी करने वाले मुख्य आरोपित सुलेख को चार दिन के रिमांड के बाद पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपित सुलेख को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपित से पिस्तौल व गाड़ी की चाबी के अलावा दस्तावेज भी बरामद किए हैं। बता दें कि करीब साढ़े तीन महीने से आरोपित सुलेख फरार चल रहा था। पुलिस ने सुलेख को उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया था। ताकि गहनता से पूछताछ की जा सके।पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपी सुलेख से वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल, गाड़ी के दस्तावेज व् गाड़ी की चाबी बरामद कर ली है। आरोप है कि 19 सितंबर को सदरपुर गांव में सुलेख नामक व्यक्ति ने राजकीय माध्यमिक स्कूल से पेड़ काट दिया था। 22 सितंबर को सुलेख ने स्कूल गेट पर ताला जड़कर छात्रों को बंधक बना लिया था। स्कूल के मौलिक मुख्याध्यापक सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित सुलेख के खिलाफ मामला दर्ज किया।

बता दें कि पुलिस रात के समय आरोपित को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस देने के लिए पहुंची तो पुलिस के साथ बदसलूकी की। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया। 23 सितंबर की रात पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए सदरपुर पहुंची तो पुलिस पर ही हमला बोल दिया गया। आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी की क्रेटा गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की और उसे पलट दिया। इसके बाद पुलिस ने सुलेख सहित 25-30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में लिप्त पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और न्यायालय ने उन्हें जेल भेज दिया। घटना के बाद से ही मुख्य आरोपित सुलेख फरार था। पुलिस के मुताबिक वह स्थान बदल बदलकर रह रहा था। थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि सुलेख को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA के इस गुरूद्वारे में गुल्लक तोड़कर चोरों ने निकाले करीब 7 हजार की राशि

Voice of Panipat

मोबाइल ऑफिस से फोन चोरी करने वाले आरोपी से 6 मोबाइल फोन बरामद

Voice of Panipat

कल रामनवमी परअयोध्या में रामलला का सूर्यतिलक,जानिए पूजा की मुहूर्त

Voice of Panipat