25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipat Crime

कच्ची शराब बनाने वाले पानीपत में गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना सदर पुलिस ने रिफाइनरी नेफ्ता प्लांट के पास जंगल में कच्ची शराब बनाने वाले फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान सुखचेन, सरनजीत व रणजीत उर्फ गुल्ली निवासी बोहली के रूप में हुई।

थाना सदर प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि थाना सदर पुलिस व ईआरवी टीम ने बीती 6 फरवरी को रिफाइनरी नेफ्ता प्लांट के नजदीक जंगल में अवैध रूप से कच्ची शराब निकालने की मिली गुप्त सूचना पर मौके पर दबिश दी थी। कच्ची शराब निकाल रहे तीनों युवक पुलिस टीम को आते देखकर लाहन से भरे लोहे के ड्रम को उलटाकर मौके से भागने में कामयाब हो गए थे। पुलिस ने मौके से कच्ची शराब से भरी एक ड्रामी (27 लीटर कच्ची शराब) व शराब तैयार करने में प्रयोग एक ड्रम, पतीला, एक ड्रामी व दो बाइक बरामद की थी। भागने वाले आरोपियों की पहचान गुली, सरनजीत व सुखचेन निवासी बोहली के रूप में हुई थी।

इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि थाना सदर में तीनों आरोपियों के खिलाफ एक्साईज एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिये थे। थाना सदर पुलिस ने बुधवार को तीनों आरोपियों को थाना के नजदीक से गिरफ्तार किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद बुधवार को तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय(कोर्ट) में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शहर के ड्रीम प्रोजेक्ट की फाइल बढ़ी आगे, पढिए खबर.

Voice of Panipat

PANIPAT:- Bike चोरी का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, 1 साल से था फरार

Voice of Panipat

HARYANA मे 2 दिन धुंध का अलर्ट, 2 महीने सुबह-शाम छाएगा कोहरा

Voice of Panipat