8.5 C
Panipat
January 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

पुलिस ने चिता से निकाला अधजला शव, पढिए क्या है पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- HARYANA के फतेहाबाद के गांव धागड़ में बीती रात पुलिस ने श्मशान घाट में जल रही चिता से एक लड़की का शव निकाला है। लड़की ने एक साल पहले प्रेम विववाह किया था और चड़ीगढ़ से कल ही गांव लौटी थी। ऑनरकिलिंग की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फतेहाबाद में देर रात शाम गांव धागड़ में युवती शिक्षा (23) जाति ठाकुर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसने एक साल पहले गांव के ही अनूप बिश्नोई से प्रेम विवाह किया था। दोनों शादी के बाद चंडीगढ़ मे रहते थे। मंगलवार को ही वे अपने गांव में आए थे। दोनों अपने अपने घर गए थे। देर रात को युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों ने मंदिर के माइक से गांव मे मुनादी कराई कि शिक्षा की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। कुछ देर बाद किसी ने पुलिस को फोन कर दिया कि लड़की को जहर देकर मारा गया है। रात को ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस बीच भय के चलते युवती का पति अनूप भी गांव से भाग गया।

पुलिस को अज्ञात ने ऑनर किलिंग की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो बड़ी संख्या में ग्रामीणों की वहां भीड़ लगी थी। पुलिस ने श्मशान घाट से जलती चिता को बुझाया और लड़की के अधजले शव को बाहर निकाल कर कब्जे में लिया। अधजले शव को पास्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखा गया है। वहीं अब पुलिस आगे की कार्यवाही भी करेगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नीरज चोपड़ा को 5 दिन में मिले 20000 बधाई संदेश

Voice of Panipat

भंडारे में खाना खाने गई बच्ची हुई लापता, CCTV फूटेज खंगाल रही पुलिस

Voice of Panipat

कांग्रेस छोड़ बोले अशोक तंवर- राहुल गांधी के वफादारों को पार्टी ने किया किनारे

Voice of Panipat