38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPANIPAT NEWS

महिला पहलवान व भाई की हत्या के मुख्य आरोपी कोच की पत्नी व साला गिरफ्तार, इनामी आरोपी अभी भी चल रहा फरार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला सोनीपत के गांव हलालपुर का है जहां सुशील कुश्ती अकादमी में बुधवार को महिला पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में नामजद मुख्य कोच की पत्नी सुजाता और उसके साले अमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसआईटी ने आरोपियों को डीघल रोड रोहतक से गिरफ्तार कर लिया है।

उन्हें शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस ने मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर एक लाख का इनाम घोषित किया है। साथ ही पंचायत में कुछ लोगों ने पांच लाख का इनाम घोषित करने, मुख्य आरोपी का एनकाउंटर करने व अन्य की संपत्ति अटैच करने की मांग भी उठाई है। गांव हलालपुर की महिला पहलवान निशा और उसके छोटे भाई सूरज की बुधवार दोपहर गांव में स्थित कुश्ती अकादमी में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी मां धनपति को भी गोली मारी गई थी, वह पीजीआई में उपचाराधीन हैं। धनपति ने हत्या का आरोप कुश्ती अकादमी संचालक पवन कुमार, उसकी पत्नी सुजाता और दो सालों अमित व सचिन सहित अन्य लोगों पर लगाया था।

धनपति ने आरोप लगाया था कि आरोपी बेटी के साथ गलत हरकत करता था, जिसका विरोध करने व उसे जानकारी देने पर वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग के लिए ग्रामीणों की गुरुवार सुबह हलालपुर में पंचायत हुई थी, जिसमें पंचायत की मांगें पूरी करने के बाद ही पोस्टमार्टम कराए जाने की बात कही थी। पंचायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन कुमार व उसके साले सचिन पर एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा किया।

निशा और सूरज के शवों का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल ने किया और उसकी वीडियोग्राफी कराई गई।गुरुवार देर शाम सीआईए की टीम ने पवन की पत्नी सुजाता और उसके भाई अमित को रोहतक के डीघल रोड से गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार दोपहर को उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।  इससे पहले गांव हलालपुर में सुबह हुई पंचायत में कुछ ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर पांच लाख का इनाम घोषित करने व पवन का एनकाउंटर करने की मांग भी उठाई। साथ ही कहा गया कि मांग मानने पर ही पोस्टमार्टम कराएंगे। लोगों ने आरोपियों की भी संपत्ति को अटैच करने की मांग करते हुए सुशील कुमार कुश्ती अकादमी पर ताला जड़ने को कहा।

पंचायत में राई विधायक मोहन लाल बड़ौली भी पहुंचे और ग्रामीणों को पुलिस प्रशासन की तरफ से ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद एएसपी डॉ. मयंक गुप्ता व डीएसपी जोगेंद्र राठी ने पंचायत में आरोपियों पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किए जाने की बात बताई। पंचायत में मौजूद लोग प्रशासन का सहयोग देने की बात कहते हुए पोस्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल रवाना हो गए। गांव में देर शाम दोनों भाई-बहन के शवों का एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

व्यापारियों से लूटपाट करने के मामले में बदमाशों को किया गिरफ्तार.

Voice of Panipat

हत्या की वारदात का पर्दाफाश, CIA-2 ने दो आरोपियों को किया काबू

Voice of Panipat

 नंहू के SP को हटा दिया हरियाणा सरकार ने,हिंसा के दिन छुट्टी पर थे SP

Voice of Panipat