38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT के विधायक की गाड़ी में आग लगाने वाला 1आरोपी काबू, इस वजह से लगाई आग

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पुलिस ने बताया कि विधायक के गनमैन और ड्राइवर के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर 10 में कार पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद पीछा करते हुए आरोपियों ने एमएलए हॉस्टल में पार्क की गई गाड़ी को आगजनी के हवाले किया। साथ ही पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथ 2 और लोग शामिल थे उनकी तलाश भी जारी है। इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 426, 435 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी चेतन बंसल के नेतृत्व में और डीएसपी सेंट्रल चरणजीत सिंह वर्कि के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। आरोपी को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचाना और उसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू की थी। पुलिस ने आरोपी को नयागांव से गिरफ्तार किया है और साथ ही उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है जिससे आरोपी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी और विधायक के गनमैन की सेक्टर दस में पार्किंग को लेकर बहस हुई थी। आरोपी शराब के नशे में थे जिसके बाद आरोपी उसकी गाड़ी के पीछे मौके पर पहुंचे और विधायक की गाड़ी को तोड़ने के बाद आग लगा दी।

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें साफ दिख रहा था कि घटना को अंजाम देने वाले दो-तीन युवक एक गाड़ी में आए। उन्होंने पास के ही बैरियर के पास अपनी गाड़ी खड़ी की और फिर विधायक की गाड़ी के पास पहुंचे। यहां उन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद जैसे ही गाड़ी का सायरन बजना शुरू हुआ तो ड्राइवर हॉस्टल से बाहर निकला। ड्राइवर को आता देख आरोपी भाग गए। जिसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को अंदर लाकर खड़ा कर दिया। थोड़ी देर बाद एक आरोपी पेट्रोल की बोतल लेकर आया। उसने गाड़ी पर तेल छिड़कने के बाद आग लगा दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हटेगा स्पेशल टैग, किराया होगा कम

Voice of Panipat

PANIPAT:- जान* लेवा हमला करने के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

रेल यात्रियों के लिए अच्‍छी खबर, टिकट के लिए लंबी लाइन से ऐसे मिलेगा छुटकारा

Voice of Panipat