38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

वेस्ट के गोदाम में भीषण आग,दमकल की करीब 9 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

वायस ऑफ पानीपत( देवेंदर शर्मा ) :-शहर में काबड़ी रोड स्थित वेस्ट के एक गोदाम में गुरुवार सुबह अचानक भीषण आग लग गई, जिसकी सूचना धुआं उठते देखकर लोगों ने दमकल विभाग को दी। दमकल कर्मियों के पहुंचने तक धुआं आग में तब्दील हो गया था। सूचना मिलने के 10 मिनट के भीतर दमकल टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया। सुबह 9 बजे तक दमकल की करीब 9 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। हालंकि 9 गाड़ियों के पानी की बौछार ने आग पर काफी हद तक नियंत्रण पा लिया है, मगर आग अभी भी सुलग रही है।

हादसा काबड़ी रोड स्थित अर्जुन नगर की गली नंबर 5 में हुआ, जहां एक रुई-धागों के वेस्ट का गोदाम था। राहगीरों व स्थानीय लोगों ने गुरुवार सुबह वहां से धुआं उठता देखा। धुआं उठने की सूचना लोगों ने पहले गोदाम मालिक को दी और साथ ही सूचना कंट्रोल रूम नंबर डायल 112 पर भी दी। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां एकाएक दौड़ी और मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम शुरू किया। गोदाम मालिक के अनुसार, आग शॉर्ट सर्किट से भी लग सकती है। मगर अभी इस बारे में स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता है। दूसरी ओर आगजनी में 60 लाख से अधिक के नुकसान होने की संभावना भी गोदाम मालिक द्वारा जताई जा रही है।

आग इतनी विकराल थी कि गोदाम की पूरी बिल्डिंग ध्वस्त हो गई है। गोदाम के अंदर ट्रैक्टर-ट्रॉलियों पर माल भी लदा हुआ था। गनीमत रही की आग उनके तेल टैंक नहीं पहुंची। वरना हादसा और बड़ा हो सकता था। हालांकि आगजनी में ट्रैक्टर काफी हद तक जल गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में सड़कों पर दौड़ेंगी इलेक्ट्रानिक बसें, परिवहन मंत्री ने कही ये बात

Voice of Panipat

दिल्ली मेंं भारत टेक्स में पानीपत का युवा उद्यमी

Voice of Panipat

HARYANA:-प्रदेश में 25 मई को Voting, DGP शत्रुजीत कपूर ने तैयारियों को लेकर दी ये बड़ी जानकारी

Voice of Panipat