25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

गृहमंत्री का जनता दरबार, इस बात को लेकर करनाल के CP को फोन करके फटकार लगाई

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का जनता दरबार चल रहा है.. वे अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस में प्रदेशभर से आए लोगों की फरियादें सुन रहे हैं.. मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे हैं। विशेष उल्लेखनीय है कि जनता दरबार में दोपहर एक बजे तक आने वाले लोगों की शिकायतें ही सुनी जाएंगी..

करनाल के असंध से आई युवती ने बताया कि उसके भाई पर तेजधार हथियार से हमला किया गया.. उसके भाई की टांग और सिर पर गंभीर चोटें आई थीं.. जिस पुलिस वाले के पास यह केस था, उसने कार्रवाई नहीं की। अब वह जनता दरबार पहुंची तो ASI वीडियो कॉल करके बोल रहा है कि पहुंच गई जनता दरबार.. युवती ने गृहमंत्री को पुलिस वाले का मोबाइल नंबर दिया। इसके बाद गृहमंत्री ने SP करनाल को कॉल करके तुरंत ASI का शुद्धिकरण करने के निर्देश दिया..

वहीं कुरुक्षेत्र के पेहोवा से आई रितु ने बताया कि कुछ गुंडों ने रात को उसके घर पर हमला करके कब्जा कर लिया.. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गृहमंत्री ने संज्ञान लेते हुए SP कुरुक्षेत्र को कॉल करके तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए और कहा कि हमने गुंडई को खत्म करनी है, तुरंत एक्शन लो..

महेंद्रगढ़ से आए भाजपा नेता ने बताया कि उसके मकान में आग लगा दी गई थी.. पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। वह भाजपा में महासचिव रह चुके हैं.. गृहमंत्री ने कहा कि क्या रामबिलास शर्मा भी आप की सुनवाई नहीं कर रहे, जबकि वह तो आप लोगों के लिए मेरे साथ भी भिड़ जाते हैं। इस पर भाजपा नेता ने कहा कि रामविलास शर्मा भी उनकी सुनवाई नहीं करते.. गृहमंत्री ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए..

सिरसा से पहुंची अनीता मल्होत्रा ने बताया कि उसने मुद्राई से लीवर ट्रांसप्लांट कराया था, लेकिन सिंचाई विभाग ने उसका 28 लाख रुपए का बिल पास नहीं किया.. सिंचाई विभाग में क्लर्क रह चुके पति और बेटे की मौत हो चुकी है। इकलौती बेटी है, वह कहां-कहां भटकती फिरे.. गृह मंत्री विज ने नियमानुसार मेडिकल बिल पास कराने के निर्देश दिए..

जनता दरबार में पहुंची महिला ने बताया कि उसकी बेटी की करनाल के गांव सरसंडी में 3 माह पहले शादी हुई थी, लेकिन ससुराल वालों ने उसकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया.. दामाद सचिन 4 लाख की डिमांड कर रहा था। पैसे नहीं देने पर। ससुरालियों ने बेटी की हत्या करके सुसाइड दिखा दिया.. उनका कहना था कि उसने फांसी लगा कर आत्महत्या की है, जबकि उसकी बेटी के शरीर पर काफी सारे चोट के निशान थे। गृहमंत्री ने DSP करनाल को जांच करने के निर्देश दिए..

हिसार के हांसी जिले से आए डॉक्टर साहिल ने बताया कि उसके अस्पताल में पिछले महीने एक डिलीवरी हुई थी, जिसमें जच्चा बच्चा की दोनों की जान को खतरा था.. उसके अस्पताल में उसने नॉर्मल डिलीवरी करा दी थी, लेकिन उसके बाद हॉस्पिटल में 29 जुलाई को एक हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम आई और केस में फंसाने की धमकी दी.. डॉक्टर ने आरोप लगाए कि CMO उससे 5 लाख हड़प चुका है। 10 लाख रुपए की और डिमांड कर रहा है। गृह मंत्री ने ACS को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT: साइबर अपराध का शिकार होने पर यहां करें शिकायत, पढ़िए

Voice of Panipat

एमटीपी किट बेचते हुए पकड़ा गया मेडिकल स्टोर का मालिक

Voice of Panipat

पेट्रोल व डीजल की कीमत में आई कमी, पढिए रेट लिस्ट

Voice of Panipat