32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Latest News Panipat Crime

PANIPAT में पैग नही बनाने पर लेडी डाक्टर को पति ने पीटा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत में एक महिला डॉक्टर ने शराब का पैग नहीं बनाने पर अपने डॉक्टर पति और उसके परिवार पर मारपीट कारने का आरोप लगाया है। प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करने वाली महिला डॉक्टर कहना है कि पति रोज शराब पीता है और उनके साथ मारपीट करता है। मारपीट के साथ पति ने धारदार हथियार से उनपर वार किया। उन्होंने खुद को कमरे में बंद करके जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने पति, सास, ननंद और पति के जीजा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सेक्टर 13-17 की रहने वाली डॉ. ने बताया कि वो और उनके पति अस्पताल में प्रैक्टिस करते हैं। आरोप है कि रात करीब 1 बजे उनके पति अपने जीजा के साथ घर आए। पति ने उनसे शराब के पैग बनाने को कहा। उन्होंने मना किया तो गाली-गलौज के बाद पति ने मारपीट शुरू कर दी। पति के साथ उनके जीजा ने भी मारपीट में साथ दिया। इसके बाद पति ने किसी धारदार हथियार से उनके गले पर वार करना चाहा, बचाव करने पर हथियार उनके माथे पर लग गया। जिस कारण वह जख्मी हो गईं। आरोप है कि उन्होंने पास खड़ी सास और ननंद से मदद मांगी, लेकिन किसी ने उन्हें नहीं बचाया।

बचने के लिए महिला डॉक्टर ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर पति, सास, ननंद और जीजा के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा हाइवे 9 का टोल हुआ मंहगा, चार से पांच फीसदी टोल रेट में हुई बढ़ोत्तरी

Voice of Panipat

हरियाणा पर ताऊ ते का असर

Voice of Panipat

किशोर से छीना फोन, बाइक पकड़ने पर 100 मी. तक घसीटकर ले गए बदमाश

Voice of Panipat